कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिद्धू ने अंबाला में लगवाए ‘चौकीदार चोर के नारे’ (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2019 - 05:59 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): देश मे जहां 'चौकीदार चोर है' का नारा देने पर राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को माफी मांगनी पड़ी थी। वहीं अम्बाला पहुंचे कांग्रेस के स्टार प्रचारक ने जमकर चौकीदार चोर है के नारे लगवाए। नवजोत सिंह सिधु यहां पर कांग्रेस की प्रत्याशी कुमारी शैलजा के लिए प्रचार करने पहुंचे थे।  पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने जहां नरेंद्र मोदी की जमकर आलोचना की वहीं सिद्धू ने नरेंद्र मोदी की मिमिक्री कर जनता की खूब वाह-वाही भी लूटी।

नवजोत सिधु ने मोदी की नई फिल्म आने की बात करते हुए उनको 'फेंकू नंबर- 1 का नाम दे डाला। साथ ही साथ मोदी के बनारस जाने का कारण बताते हुए सिद्धू ने मोदी की मिमिक्री करते हुए कहा कि' भाइयो और बहनों मुझे बरेली इसलिए अच्छी लगती है क्योंकि झुमका यहीं गिरा था'। सिद्धू प्रधानमंत्री पर एक बार फिर आक्रमक होते हुए बोले कि मोदी बात करोड़ो की करते है दुकान पकौड़ो की करते हैं और उनकी संगत भगोड़ों की होती ही।

नवजोत सिंह सिधु ने हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे द्वारा लड़की को किडनैप करने की कोशिश का मामला उठाया। सिद्धू ने कहा बेटी बचाने की बात करने वाले बेटी उठाने का काम कर रहे हैं। सिधु ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर 3g और 4g के लाइसेंस पूंजी पतियों को देने के आरोप लगाते हुए यहां तक कह डाला कि अम्बानी मोदी को रोज़ सुबह उठके गाना सुनते है कि नाच मेरी बुल बुल तुझे पैसा मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static