जींद में कार की चपेट में आने से बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौत (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Jul 10, 2018 - 11:21 AM (IST)

जींद (विजेंदर कुमार): गांव बिशनपुरा के निकट कार की चपेट में आकर बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। दोनों ही भाई पड़ोसी गांव से धान की रोपाई के लिए मजदूरों की तलाश में गए थे, लेकिन वापस आते समय हादसे का शिकार हो गए। हादसे की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। हादसे में एक साथ दो लोगों की मौत की सूचना से गांव में मातम का माहौल बन गया। 
PunjabKesari
पुलिस के अनुसार गांव बिशनपुरा निवासी 60 वर्षीय महाबीर व उसके चाचा का लड़का 46 वर्षीय सुभाष बाइक पर सवार होकर धान की रोपाई करवाने के लिए मजदूरों से बातचीत करने के लिए गांव किनाना गए हुए थे। जब वह मजदूरों से बातचीत करके देर शाम को वह बाइक पर सवार होकर गांव की तरफ आ रहे थे। इस दौरान सुभाष मोटरसाइकिल को चला रहा था, जबकि महाबीर पीछे बैठा हुआ था। 
PunjabKesari
जब वह गांव के निकट पहुंचे तो इसी दौरान जुलाना की तरफ से आई तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसा होते ही चालक मौके से फरार हो गया। बाद में राहगिरों ने घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एक साथ दो भाइयों की मौत का पता चलते ही गांव में मातम का माहौल बन गया। पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई राजबीर की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static