अपराधा शाखा टीम ने पकड़े कार सवार तस्कर, 2.700 किलोग्राम चरस की बरामद

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 03:53 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत) : पुलिस की अपराध शाखा टीम ने दो युवकों को नशीले पदार्थ की तस्करी करते हुए पकड़ा है। उनके कब्जे 2.700 किलोग्राम चरस बरामद हुई है। युवकों की पहचान बास निवासी कृष्ण और कैलाश के रूप में हुई है। उनके खिलाफ थाने में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस ने उनकी ऑल्टो भी अपने कब्जे में ले ली है।

एएसआई मंजीत ने बताया कि रविवार रात उनकी टीम नशा तस्करी की रोकथाम के लिए अचीना बस अड्डे पर मौजूद थी। उसी दौरान सूचना मिली कि गांव बास निवासी कृष्ण और कैलाश नशा तस्करी का काम करते हैं। इस समय दोनों ऑल्टो गाड़ी में नशीला पदार्थ लेकर रानीला की ओर जा रहे हैं। अपराध शाखा टीम ने पिलाना से रानीला रोड पर नाकाबंदी की। कुछ ही देर में ऑल्टो कार आई तो उसमें सवार दो युवकों से पूछताछ की गई। उन्होंने अपनी पहचान कृष्ण और कैलाश गांव बास के रूप में बताई। जब कार की तलाशी ली गई तो गाड़ी की एक सीट के नीचे पॉलिथीन बरामद हुई। इसमें चरस मिली। उसका वजन 2.700 किलोग्राम मिला।


20 दिन में दूसरी खेप हुई बरामद


करीब 20 दिन में पुलिस ने चरस की दूसरी बड़ी खेप बरामद की है। पहले स्पेशल स्टाफ ने रानीला-अचीना रोड से रावलधी निवासी एक युवक के घर से करीब दस किलोग्राम चरस बरामद की थी। दो खेप में पकड़ी गई चरस की कीमत करीब 15 लाख रुपये है।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static