केंटर चालक से 80 हजार लूटकर 4 बदमाश फरार, एक को ग्रामीणों ने किया काबू

punjabkesari.in Thursday, Aug 20, 2020 - 12:44 PM (IST)

फिरोजपुरझिरका (ब्यूरो) : मंगलवार रात को बड़कली पिनगवां मार्ग पर चार बदमाश केंटर के सामने सेंट्रों लगाकर केंटर चालक के मुंह में कपड़ा ठूस कर 80 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। केंटर चालक के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने एक बदमाश को दबोचने के बाद कार का पीछाकर सेंट्रों को खानपुर घाटी से पकड़ लिया, लेकिन तीन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए, जिनका पता लगाने में नगीना पुलिस जुटी हुई है।

झिमरावट निवासी आरिस पुत्र हाकम ने बताया कि वह रात लगभग साढ़े 12 बजे केंटर नम्बर एच 74ए,6081 से बड़कली से अपने घर झिमरावट आ रहा था कि बड़कली से पिनगवां मार्ग पर हवननगर गांल में ब्रेकर पर तार बदमाशों ने अपनी सेंट्रो कार नंबर एच.आर.26ए बी.7465 को केंटर के सामने लगा दी और चारों बदमाश किसी चालक आरिस के मुंह में कपड़ा ठूस कर 80 हजार रुपए की लूट कर फरार हो गए। आरिस के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने सद्दाम नाम के बदमाश को भाग कर सेंट्रों कार को खनपुरघाटी गांव जा कर पकड़ ली, लेकिम सेंट्रों कार में बैठे तीनों बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गए।

पकड़े गए बदमाश ने पूछताछ में अपना नाम सद्दाम पुत्र नसीर निवासी रिहाड़ी थाना तावडू बताया है। सद्दाम ने बताया कि उसे गांव का साहिब पुत्र कुबड़ा 10 हजार का लालच देकर लूट कराने लाया था तथा दो अज्ञात बदमाश सालाका व मालाका थाना तावडू के निवासी है। ग्रामीणों ने पकड़े गए बदमाश सद्दाम व लूट में प्रयोग की गई सेंट्रों कार को नगीना पुलिस के हवाले कर दिया है। नगीना थाने के एस.आई. रविन्द्र कुमार ने बताया कि बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकद्दमा दर्ज कर फरार तीन बदमाशों की तलाश में पुलिस जुट गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Related News

Recommended News

static