कार को बचाने के चक्कर में पलटी CTU बस, डेढ़ दर्जन यात्री घायल(VIDEO)

12/8/2019 12:51:03 PM

पंचकूला(उमंग): हरियाणा के रायपुर रानी मार्ग पर गांव गढ़ी कोटाहा के नजदीक देहरादून से चंडीगढ़ जा रहीं सीटीयू की एससी बस कार को बचाने के चक्कर में सड़क किनारे पलट गई। इस घटना में बस में सवार करीब डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए। इसमें 4 यात्रियों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें नागरिक अस्पताल पंचकूला रेफर किया गया। बस चालक व परिचालक को भी काफी चोटें आई है, परिचालक को भी पंचकूला सेक्टर 6 अस्पताल में रैफर किया गया है। 

PunjabKesari, haryana

शनिवार रात्रि करीब 7 बजे सीटीयू बस देहरादून से चंडीगढ़ जा रही थी। इसी दौरान गांव गढ़ी कोटाहा के पास ओवरटेक कर रही एक कार को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने बस को सड़क के एक साइड में घुमाया, इससे बस का संतुलन बिगड़ गया और सड़क के किनारे पलट गई। तेज आवाज सुनकर आस पास के लोगों और राहगीरों ने बस से सवारियों को निकालना शुरू किया। 

PunjabKesari, haryana

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर बस में सवार घायल यात्रियों को सीएचसी रायपुर रानी भेजा। इसी बीच डाक्टरों ने 4 यात्रियों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें नागरिक अस्पताल पंचकूला रेफर कर दिया। बस दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस उपायुक्त कमलदीप गोयल ने अस्पताल में घायलों का हाल जाना। इसके साथ एसडीएम सुशील कुमार, तहसीलदार पुण्यदीप शर्मा ने घटनास्थल का दौरा किया।


Edited By

vinod kumar

Related News