दीपेंद्र ने किसानों के समर्थन में अपनी गाड़ी पर लगाया यूनियन का झंडा, खुद अन्नदाताओं को परोसा खाना

punjabkesari.in Monday, Dec 07, 2020 - 11:25 AM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण): केंद्र सरकार के नए कृषि कानून के खिलाफ किसान ठंड के मौसम में भी पिछले 12 दिनों से सड़कों पर डटे हुए हैं। सोमवार को भी किसानों का आंदोलन जारी रहा। दिल्ली बॉर्डरों पर जमा किसान एक इंच भी पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। वहीं इस आंदोलन को कांग्रेस नेताओं का पूरा समर्थन मिल रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसानों के समर्थन में अपनी गाड़ी पर किसान यूनियन का झंडा लगाया। 

PunjabKesari, haryana

इसके साथ उन्होंने किसानों को अपने हाथों से खाना परोसा और खुद भी किसानों के साथ बैठकर खाना खाया। इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने मांगी की कि किसानों की बात बिना विलम्ब स्वीकार करे। वहीं उन्होंने किसानों के भारत बंद का भी पूर्ण समर्थन किया। दीपेंद्र ने किसानों के मुद्दे पर हरियाणा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की कही बात। उन्होंने कहा कि किसान के मुद्दे पर हरियाणा सरकार अल्पमत में।

PunjabKesari, haryana

दीपेंद्र हुड्डा संसद भवन के बाहर धरना देंगे
सांसद दीपेंद्र हुड्डा संसद भवन के बाहर धरना देंगे। किसानों के समर्थन में विपक्षी सांसदों का संसद भवन के बाहर धरना होगा। सोमवार को बहादुरगढ़ से दीपेंद्र हुड्डा सीधा संसद भवन के लिए रवाना हुए। उन्होंने किसानों के खिलाफ बयान देने पर कृषि मंत्री और मुख्यमंत्री की आलोचना की। उन्होंने कृषि मंत्री जेपी दलाल और मुख्यमंत्री से किसानों से मांफी मांगने की मांग की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static