रोहतक जिला परिषद की मीटिंग में 2 महिला पार्षद भिड़ीं...बुलानी पड़ी पुलिस, एक रोते हुए निकली बाहर

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 08:04 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक नगर परिषद की विकास भवन में आयोजित बैठक में आज जमकर हंगामा हुआ। हालांकि हंगामे के बीच बहुत से ऐजेंडों पर चर्चा हुई, लेकिन इस दौरान किसी बात को लेकर वार्ड नंबर 12 की पार्षद सुमन व वार्ड नंबर 11 की पार्षद दीपिका के बीच विवाद हो गया। इस दौरान विवाद इस कदर बढ़ा कि खड़े होकर आपस में दोनों महिला पार्षद भिड़ गईं।

PunjabKesari

पार्षद सुमन ने तो यहां तक आरोप लगा दिए के तुम लोग चुप रहो 20-20 लाख रुपए अंगूठी और सोने की चेन मिली हुई है। मीटिंग के माहौल को देखते हुए पहले से ही पुलिस बुला ली गई थी और दोनों महिला पार्षदों को पुलिस ने भी समझने का काफी प्रयास किया, लेकिन पुलिस के सामने ही यह नोकझोंक चलती रही।

PunjabKesari

 दरअसल मीटिंग में पार्षद सुमन ने कहा कि महिला पार्षद दीपिका ने कहा है कि जिनके पास चेन-अंगूठी नहीं थी, वे आज चेन-अंगूठी लिए हुए हैं। इस पर गुस्सा होते हुए पार्षद सुमन ने कहा कि मैंने तो अपने आप चेन और अंगूठी बनवा ली। 20 लाख रुपए यह (दीपिका) लिए होगी, अपने घर रखे हुए होगी। इसके बाद पार्षद दीपिका भी गुस्से में आ गई और दोनों आपस में बहस करने लगी। वहीं पार्षद दीपिका ने सुमन के पति की मौत होने पर उसे कुछ कह दिया। जिसके बाद पार्षद सुमन ने कहा कि उसे अपशब्द बोले गए हैं और वह रोने लगी। फिर वह रोते हुए बैठक से ही बाहर चली गई।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static