जाटों से बनी सहमति लेकिन इनेलो करेगी काले झंडों से शाह का स्वागत: दुष्यंत चौटाला

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2018 - 01:10 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जींद में होने वाली रैली को लेकर जाट समुदाय ने भले ही विरोध करने के फैसले को वापिस ले लिया हो लकिन हरियाणा की मुख्य विपक्षी पार्टी इनेलो अभी भी अपने ऐलान पर कायम है। इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला का कहना है कि हम अमित शाह का विरोध नहीं स्वागत करेंगे लेकिन वो स्वागत काले झंडे और काले गुब्बारे दिखाकर करेंगे। दुष्यंत आज सिरसा में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। 

दुष्यंत चौटाला का कहना है की हमारी युवा इकाई अमित शाह का काले झंडों और काले गुब्बारों से स्वागत करेगी। उन्होंने कहा की सरकार ने हरियाणा की जनता से जो वायदे किए थे वो पूरे नहीं किए, इसका एहसास हम उनको करवाएंगे। दुष्यंत ने कहा कि खटटर साहब जितनी फोर्स अमित शाह के स्वागत में बुला रहे हैं अगर इतना प्रयास SYL नहर के निर्माण के लिए करते तो आज हरियाणा का किसान खुशहाल होता। 
PunjabKesari
दुष्यंत चौटाला ने कहा 6 करोड़ का आर्थिक बोझ डालकर सरकार हरियाणा अपनी पब्लिसिटी कर रही है। जाट समुदाय के साथ किए फैसले पर दुष्यंत ने कहा कि ये सब अमित शाह की रैली को लेकर किया है। इस सरकार से कोई काम करवाना है तो उसका तरीका विरोध करने से हल होता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static