कठुआ और उन्नाव कांड से आहत सांसद दुष्यंत ने ट्विटर पर निकाला गुस्सा

punjabkesari.in Friday, Apr 13, 2018 - 04:01 PM (IST)

हिसार(ब्यूरो): जम्मू एवं कश्मीर के कठुआ में आठ वर्ष की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हत्या ने पूरे देश तो झंझोर कर रख दिया है। वहीं इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट कर अासिफा अौर उन्नाव कांड की पीड़िता के लिए इंसाफ की मांग की है। उन्होंने कहा है कि जहां बहनें पदक अौर पुरस्कार जीत कर देश का गौव बढ़ा रही हैं। वहीं दूसरी अौर बच्चियों से दुष्कर्म अौर उसके बाद हत्या से देश लहुलुहान हो रहा है। उन्होंने मजहबी ठेकेदारों से सवाल किया है कि क्या अापको आसिफा के गुनहगारों से जुर्म की बू नहीं आती है।
 

— Dushyant Chautala B- (@Dchautala) April 13, 2018

उल्लेखनीय है कि बकरवाल मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखने वाली पीड़िता 10 जनवरी को यहां से 90 किलोमीटर दूर जम्मू के कठुआ के रासना गांव के पास के जंगलों में बने अपने घर से गायब हो गई थी। एक सप्ताह बाद उसका शव पास के इलाके से मिला था और मेडिकल जांच में सामूहिक दुष्कर्म का पता चला था। इस मामले में जम्मू कश्मीर पुलिस ने गांव के ही लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें एक साठ वर्ष का राजव अधिकारी और पुलिस एसपीओ शामिल है।

(यहां पढ़े: कठुआ गैंगरेप:बच्ची से बर्बरता पर बवाल, पुलिस अधिकारी ने कहा था- मुझे भी करने दो रेप)

वहीं उन्नाव कांड में पीड़िता ने आरोप लगाया कि 4 जून 2017 को उत्तर प्रदेश के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने एक साल पहले उसके साथ रेप किया। कहीं सुनवाई न होने पर पीड़िता ने सीएम आवास के सामने आत्महत्या की कोशिश भी की थी। इसी दौरान आर्म्स ऐक्ट के तहत हिरासत में लिए गए पीड़िता के पिता की जेल में मौत हो गई थी।

(यहां पढ़े: उन्‍नाव गैंगरेप कांड में आरोपी BJP विधायक पर FIR दर्ज, मामले की जांच करेगी CBI)

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनके साथ मारपीट की पुष्टि हुई है और उनके शरीर पर चोटों के 14 निशान मिले। मामले में विधायक के भाई अतुल सेंगर की गिरफ्तारी हुई है। अतुल पर आरोप है कि उसने युवती के पिता के साथ मारपीट की थी और बाद में जेल के अंदर भी उसे बुरी तरह मारा पीटा था जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस कस्टडी में मौत से साफ इनकार कर रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static