फैक्ट्री के गेट पर ताला जड़ भूख हड़ताल पर बैठे कर्मचारी, वेतन न देने का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Sep 11, 2018 - 03:47 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत की राई औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री में उसके कर्मचारियों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। क्योंकि फैक्ट्री कर्मचारियों का पिछले 6 महीनों से फैक्ट्री की तरफ से वेतन नहीं दिया गया है। जिसके बाद फैक्टरी कर्मचारियों ने कहा कि जब तक उनका वेतन नहीं मिलता वे फैक्ट्री के मेन गेट पर भूख हड़ताल पर बैठे रहेंगे। वहीं कर्मचारियों ने फैक्ट्री मालिकों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं कि फैक्ट्री मालिक वेतन की जगह उन्हें धमकी दे रहे हैं। फिलहाल फैक्ट्री की तरफ से कोई भी अधिकारी कर्मचारियों से बात करने के लिए नहीं पहुंचा।

PunjabKesari

दरअसल, राई औद्योगिक क्षेत्र में स्थित स्मॉल स्केल इंडस्ट्री रियल मैन्यूफैक्चर एसोसिएशन नाम की फैक्ट्री है। यहां फैक्ट्री मालिकों के खिलाफ नारेबाजी कर रहे कर्मचारियों का कहना है कि उन्हें पिछले 6 महीने से फैक्ट्री की तरफ से वेतन नहीं दिया गया है। जिसकी वजह से वह बहुत परेशान हैं। इसी वजह से उन्होंने आज भूख हड़ताल शुरू कर दी है, अगर फैक्ट्री की तरफ से वेतन नहीं दिया गया तो वह अपनी भूख हड़ताल खत्म नहीं करेंगे और फैक्ट्री में भी कोई काम नहीं होने देंगे।

PunjabKesari

कर्मचारियों ने कहा कि फैक्ट्री मालिकों ने वेतन नहीं दे रहे हैं और धमकी देकर कहते हैं, कि वेतन नहीं देंगे। वहीं मालिक, फैक्ट्री अधिकारी कोई भी कर्मचारियों से बातचीत करने के लिए नहीं पहुंचा है और फैक्ट्री कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static