शहीद भगत सिंह कराटे प्रतियोगिता में फरीदाबाद जिले के खिलाड़ियाें का रहा दबदबा

punjabkesari.in Friday, Aug 24, 2018 - 04:31 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): उत्तराखंड के देहरादून जिले के मसूरी में हुई चौथी शहीद भगत सिंह कराटे प्रतियोगिता में फरीदाबाद जिले के खिलाड़ियाें का दबदबा रहा। प्रतियोगिता में फरीदाबाद के खिलाड़ियों ने 4 गोल्ड, 1 सिल्वर और 4 ब्रांज मेडल जीतकर जिले का नाम रोशन किया। कोच दिवाकर सैनी के अनुसार यह प्रतियोगिता शोतो क्यू कराटे स्पोर्ट्स ऑफ इंडिया के तत्वावधान में आयोजित की गई।
PunjabKesari
आरटूएफ मॉर्शल आर्ट अकादमी के जनरल सेक्रेटरी सियान दुष्यंत सैनी के अनुसार प्रतियोगिता में अकादमी बल्लभगढ़ के खिलाड़ी विपिन और आदित्य, दक्ष, राहुल ने गोल्ड मेडल हासिल किया। वहीं रुद्रा, यूडी, आकाश व अमन ने ब्रांज मेडल हासिल किया। दिवाकर सैनी के अनुसार प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ी अक्टूबर में तमिलनाडु के कंबो में होने वाली प्रतियोगिता में भाग लेंगे। इसके बाद में दिसंबर में गोवा में होने वाली प्रतियोगिता में भाग लेंगे। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि आगे आने वाली प्रतियोगिताओं को लेकर बच्चे रोजाना घंटो मेहनत कर रहे है। और वो चाहते है कि उनके बच्चे आगे चलकर एशियन और ओलंपिक खेलों में सोना जीते। उन्होंने बताया कि इस समय उनके पास 40 बच्चे प्रशिक्षण ले रहे है जिनमें 20 लडकीयां शामिल है। प्रतियोगिता के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि मसूरी में आयोजित हुए इस प्रतियोगिता में देश के लगभग 8 राज्यों से आकर 350 के लगभग खिलाडियों ने भाग लिया।

 


 
 
 
 


 


 
 


 

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static