SP कार्यालय के आगे महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, पुलिस ने हिरासत में लिया

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 04:29 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद के पुलिस अधीक्षक कार्यालय के आगे आज एक महिला द्वारा आत्महत्या करने का प्रयास किया गया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों द्वारा महिला को काबू कर हिरासत में लेकर मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। महिला द्वारा इस दौरान पुलिस कार्यालय के बाहर जमकर हंगामा भी किया गया अौर इंसाफ देने की गुहार लगाई गई। 
PunjabKesari
महिला के पिता जरनैल सिंह ने बताया कि वह गांव चांदपुरा के रहने वाले हैं और लगभग सवा महीने पहले गांव का युवक उनके घर में घुस गया था और उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म प्रयास किया गया था। जिसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन उस व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हो पाई। उन्होंने बताया कि अब इस मामले की जांच टोहाना डीएसपी जोगेंद्र सिंह को सौंपी गई थी, लेकिन उन्होंने आरोपी को अपनी जांच में निर्दोष करार दे दिया है। इसके बाद वे लगातार पुलिस अधिकारियों के दरवाजे पर इंसाफ को लेकर दस्तक दे रहे हैं। 
PunjabKesari
जरनैल सिंह ने बताया कि गांव की पंचायत के द्वारा भी आरोपी के पक्ष में प्रस्ताव पास किया गया था, इसके बाद विवाद के चलते पुलिस ने इस मामले को खारिज करने का काम किया है। उन्होंने बताया कि 24 जून को सीएम मनोहर लाल खट्टर जब फतेहाबाद पहुंचे थे, उस समय भी उनके द्वारा उन्हें मिलने का प्रयास किया गया लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें सीएम से नहीं मिलने दिया। आज वह अपनी फरियाद को लेकर एसपी फतेहाबाद दीपक सहारण के पास पहुंचे लेकिन उन्होंने उनकी बात की सुनवाई नहीं की और मामला खारिज करने की बात कही। इसके बाद उनकी बेटी के द्वारा खुदकुशी की कोशिश की गई। फिलहाल पुलिस ने उनकी बेटी को हिरासत में ले लिया है, बेटी के पिता ने इंसाफ की मांग की है।
PunjabKesari
महिला थाना इंचार्ज बिमला देवी ने बताया कि चांदपुरा निवासी महिला के द्वारा एस पी कार्यालय के बाहर हंगामा किया गया था। महिला के द्वारा शांति भंग करने का प्रयास किया गया था, जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया है। जो भी कार्रवाई उस पर बनती है, वह अमल में लाई जा रही है। उन्होंने बताया कि उक्त महिला ने एक व्यक्ति पर दुष्कर्म प्रयास के आरोप लगाए थे लेकिन आरोप झूठे पाए गए। इसके बाद अधिकारियों ने इस मामले को खारिज करने के आदेश दिए। इसी बात का विरोध करते हुए आज महिला के द्वारा एसपी कार्यालय के आगे हंगामा किया गया और पुलिस अधिकारियों पर दवाब बनाने की कोशिश की गई। जिस पर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static