पैसेंजर गाड़ी में आया फाल्ट, मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 12:36 PM (IST)

समालखा (वीरेंद्र) : समालखा के रेलवे स्टेशन पर पानीपत से गाजियाबाद जाने वाली 64534 पैसेंजर सवारी गाड़ी में शाम को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब गाड़ी के बोगी नंबर 10131 के निचले हिस्से से धुआं निकलने लग गया। ट्रेन में पानीपत व अन्य जगहों से सवार होकर सोनीपत या अन्य जगहों पर जाने वाले प्रत्यक्षदर्शियों में प्रदीप, राजू, भीम सिंह, सुरेंद्र दिल्ली, फतेह सिंह चुलकाना, सतबीर भूरी ने बताया कि गाड़ी नंबर 64534 जब दीवाना गांव से चली, तो गाड़ी के कुछ दूर जाने के बाद ही गाड़ी के निचले हिस्से से कुछ धुआं उठने लगा।

उन्होंने बताया कि बोगी में सवार महिलाओं-पुरुषों ने चेन पुलिंग करने की कोशिश की, लेकिन चेन पुलिंग नहीं हो सकी। बताने योग्य है कि 64534 सवारी गाड़ी का समालखा आने का समय शाम 5 बजकर 47 मिनट का है, लेकिन यह अपने निर्धारित समय से करीब 16 मिनट देरी से समालखा के रेलवे स्टेशन पर पहुंची। इस दौरान बोगी से उतरने वालों में अफरा-तफरी मच गई।

रेलवे विभाग की ओर से गाड़ी रुकते ही तुरंत यहां पर मौके का जायजा लिया गया। हालांकि 64534 गाड़ी में जो भी गार्ड थे, वह भी तुरंत प्रभाव से मौका पर पहुंचे और उन्हें धुआं उठता दिखाई दिया। हालांकि गाड़ी रुकने के कुछ ही मिनट में पूरी 10131 बोगी खाली हो गई। इस दौरान गाड़ी के फाल्ट को दुरुस्त किया गया। करीब शाम 6 बजकर 33 मिनट पर गाड़ी को चलाया गया। इस दौरान करीब 30 मिनट तक गाड़ी रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही। हालांकि इस दौरान दादर गाड़ी भी करीब 10 मिनट लेट हो गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static