समर ग्रैंड मैरिज हॉल में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 13 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 03:47 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : शहर के सेक्टर 10-11 डिवाइडिंग रोड पर समर ग्रैंड मैरिज हॉल में अचानक आग लग गई। आग लगने से चारों ओर अफरा-तफरी मच गई। आग के कारण करोड़ों के नुकसान होने का अनुमान जताया जा रहा है। गनीमत रही कि यहां पर किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ। पुलिस विभाग और अग्निशमन विभाग ने अपनी मुस्तैदी दिखाते हुए आग पर काबू पा लिया है।

पुलिस के मुताबिक डायल 112 और सेक्टर 11 पुलिस चौकी में सूचना मिली थी कि समर ग्रैंड मैरिज हॉल में आग लग गई है। तुरंत फायर ब्रिगेड को फोन कर इसकी दी गई और फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाकर सभी आग बुझाने में जुट गए। मैरिज हॉल में आग किचन के पास से लगना शुरू हुई है और धीरे-धीरे यह आग पूरे हॉल के अंदर फैल गई। देखते-देखते आग ने हॉल को अपनी चपेट में लिया। आसपास के लोगों को घर से दूर और आसपास के दुकानदारों को भी दुकानों से दूर हटाया गया। आग की लपटें इतनी तेज थी कि उनका धुआं आसमान में चारों तरफ तेजी से फैल गया।

पुलिस ने बताया कि फायर ब्रिगेड की 13 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं और लगभग 80% आग पर काबू पा लिया गया है। हॉल के अंदर काम करने वाले लोगों ने बचाव करते हुए किचन में रखें सभी सिलेंडरों को भी बाहर निकाल कर सुरक्षित स्थान पर रख दिया। इस पूरी आगजनी में किसी के जान का नुकसान नहीं हुआ है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static