डॉक्टर राजीव के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे सीएम मनोहर लाल खट्टर (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2019 - 11:08 AM (IST)

करनाल (केसी आर्या): डॉक्टर हत्याकांड में करनाल पुलिस को बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डॉक्टर के हत्यारों को 8 घंटे में रात को ही गिरफ्तार कर लिया है। वहीं डीजीपी मनोज ने मौके पर जाकर घटनास्थल का जायजा लिया। जिसके बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर भी डॉक्टर राजीव के परिजनों से मुलाकात करने के लिए उनके निवास स्थान पहुंचे है।

बता दें कि सीएम सिटी करनाल शनिवार शाम को जाने माने डॉक्टर राजीव गुप्ता को बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने सरेआम गोलियां मार दी थी। गंभीर रूप से घायल डॉक्टर राजीव को उन्हीं के अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जिसकी मौत की सूचना घरौंडा विधायक और नीलोखेड़ी विधायक ने दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे।
 
PunjabKesari, karnal

जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर राजीव गुप्ता रोजाना की तरह कार से अपने पुराने अस्पताल से आईटीआई चौक स्थित अपने नए अस्पताल आ रहे थे। तभी रास्ते में सेक्टर-16 के मोड़ पर स्प्लेंडर बाइक पर सवार बदमाशों ने हमला कर तीन राउंड फायर कर दिया। राजीव गुप्ता के पीए ने बताया कि तीन राउंड फायर मे दो गोली डॉक्टर राजीव को लगी।

PunjabKesari, cm city

इनेलो नेता अभय चौटाला ने सरकार को घेरा
वहीं अभय सिंह चौटाला ने डॉक्टर राजेश गुप्ता की हत्या को लेकर प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में स्थित बहुत खराब हो चुकी है, अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि सीएम सिटी क्राइम सिटी बन चुकी है। उन्होंने कहा कि सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि ऐसे अपराधियों के लिए पुलिस को खुली छूट दे दी जानी चाहिए, लेकिन मुख्यमंत्री को प्रदेश की चिंता ही नहीं है, जबकि उनके खुद के विधानसभा क्षेत्र में इस तरह की वारदात होती है।

PunjabKesari, abhay chautala

सुरजेवाला ने सीएम से मांगा जवाब
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट के माध्यम से डॉक्टर राजेश गुप्ता की हत्या को लेकर सीएम मनोहर पर तंज कसते जवाब मांगा है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा-

"CM सिटी करनाल में अपराधीयों का बोलबाला,
क़ानून व्यवस्था का निकला पूरी तरह दिवाला।
समाजसेवी व अमृतधारा हॉस्पिटल के मालिक डॉक्टर राजीव गुप्ता की दर्दनाक हत्या।
खट्टरजी अभिनंदन समारोह में घूम रहे हैं, 
हरियाणा में जनता भय के साए में जी रही है।
जबाब दें।"


PunjabKesari, twitter, rssurjewala

बता दें कि इन दिनों भाजपा लोकसभा चुनाव में मिली बंपर जीत पर प्रदेश भर में कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह आयोजित कर रही है। जिसमें सीएम खट्टर भी विभिन्न जिलों में जाकर कार्यकर्ताओं का अभिनंदन कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static