सुसाईड: 'शरीफ इंसान की कोई जिंदगी नहीं है', फूड इंस्पेक्टर ने मरने से पहले वीडियो में कहा

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 08:17 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (रणदीप रोड़): हरियाणा की धर्मनगरी कहे जाने वाले जिले कुरुक्षेत्र में खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में कार्यरत इंस्पेक्टर आशीष दांगी ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली है। मृतक आशीष दांगी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दांगी ने खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अधिकारियों व समकक्ष लोगों पर रिश्वतखोरी का सनसनीखेज आरोप लगाया है। 

यह वीडियो देख सुन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो में दांगी ने कहा, '' मुझे माफ कर देना बेटा मैं आपके सपनों को इसलिए पूरा नहीं कर सका क्योंकि शरीफ इंसान की कोई जिंदगी नहीं है( मेरी मौत का जिम्मेवार अंकुर जांगड़ा, प्रवीण कुमार व डीएफएससी नरेंद्र शेरावत है और मैं भ्रष्ट सिस्टम से हार गया हूं क्योंकि यह भ्रष्ट अधिकारी मुझसे 50 हजार की घूस ले चुके हैं और इनकी बाकी डिमांड मैं पूरी नहीं कर सकता।''

PunjabKesari, Haryana

यह वीडियो निरीक्षक आशीष दांगी की उस वक्त की बताई जा रही है जब वह अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ते हुए अंतिम सांस ले रहा था।

इस मामले में शहर थानेसर प्रभारी जसपाल सिंह ने उन्होंने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आशीष की पत्नी की शिकायत पर खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari, Haryana

उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि अभी पूछताछ के लिए किसी भी व्यक्ति को नहीं बुलाया गया है क्योंकि विसरा जांच के लिए भेजा गया है। अभी वीडियो की फॉरेन्सिक रिपोर्ट भी मंगवाई जाएगी ताकि उस वीडियो की सत्यता जांची जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static