हरियाणा: दिल्ली जाने वाले यात्रियों के लिए इस डिपो ने बसों के किराए में दी पांच रूपये की राहत(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Dec 18, 2021 - 05:26 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिदंल): आंदोलन के खत्म होने के बाद कुंडली-सिंघु बॉर्डर खुलते ही हरियाणा रोडवेज की गोहाना डिपो ने यात्रियों को पांच रूपये की राहत दी है। गोहाना से दिल्ली जाने वाले यात्रियों को अब 90 की बजाए उन्हें 85 रुपये ही किराया देना होगा, इसके साथ ही गोहाना से दिल्ली पहुंचने में लगने वाले समय में भी बचत होगी। डिपो के अधिकारियों के मुताबिक, यात्रियों को बेहतर सुविधा देते हुए दिल्ली जाने वाली बसों के फेरे बढ़ा दिए गए।

गोहाना डिपो के अधिकारियों के मुताबिक, गोहाना सब डिपो से दिल्ली के लिए आधा दर्जन के करीब बस आती व जाती हैं। इसके इलावा गोहाना से सोनीपत व सोनीपत से दिल्ली की काफी बसों की सर्विस है। अब यात्रियों को बेहतर सुविधा देने के लिए आज से गोहाना डिपो से सीधी बस सर्विस की शुरूआत की गई, जो रोजाना सुबह 5:30 बजे गोहाना से चलेगी और शाम तक गोहाना वापस पहुंचेगी।

हरियाणा परिवहन कर्मचारी संघ के राज्य प्रधान अशोक खोखर ने जानकारी देते हुए बताया कि कृषि कानूनों के विरोध में किसानों ने 26 नंवबर 2020 को कुंडली-सिंघु बॉर्डर पर आंदोलन शुरू कर दिया था। एक साल से अधिक समय तक चले किसान आंदोलन के कारण दिल्ली आवागमन प्रभावित हो गया था। गोहाना से सोनीपत होते हुए दिल्ली जाने वाली बसें लंबा चक्कर लगाकर दिल्ली पहुंच रही थीं, जिससे यात्री किराये में 5 रुपये की बढ़ोत्तरी की गई थी। रोडवेज बसों को 13 किलोमीटर घूम कर दिल्ली जाना पड़ता था, जिससे दिल्ली पहुंचने में समय भी ज्यादा लग रहा था। समय ज्यादा लगने से बसों को चक्कर भी कम लगता था जिससे यात्रियों को भी परेशानी झेलनी पड़ रही थी।

उन्होंने बताया कि अब दोबारा से दिल्ली रूट सुचारु रूप से शुरू होने के बाद रोडवेज विभाग ने बसों के किराए को कम करते हुए बसों को समय पर भेजना शुरू कर दिया है, जिससे यात्रियों को बेहतर सुविधा के साथ-साथ उनको किराए की भी बचत हो सके।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static