गैस एजेंसी संचालक हनीट्रैप मामले में फंसा, आरोपी मां-बेटे ने हड़पे 30 लाख रुपए

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 11:17 AM (IST)

फरीदाबाद (ब्यूरो) : एसजीएम नगर थाना क्षेत्र में हनीट्रैप का मामला सामने आया है। जिसमें आरोपी मां-बेटे ने एनआईटी-3 में रहने वाले गैस एजेंसी मालिक से 30 लाख रुपए हड़प लिए और इसके बाद भी उनकी लालच की भूख नहीं मिटी तो आरोपी मां-बेटे ने मालिक पर 20 लाख रुपए और देने के लिए दबाव बनाया। लेकिन उसने तंग आकर गैस एजेंसी संचालक ने एसजीएम नगर थाने में डबुआ कॉलोनी निवासी मां-बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया।   

एनआइटी-3 निवासी अनिल कुमार ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि डबुआ मंडी के पास उसकी प्रतीक भारत गैस एजेंसी है। डबुआ मंडी में एक सोफिया उर्फ रिंकी नाम की महिला नारियल पानी बेचने का काम करती है। आते-जाते समय उसकी महिला के साथ जान-पहचान हो गई। अक्टूबर 2021 में वह महिला उसके पास आई और बताया कि वह विधवा है। उसे डेढ़ लाख रुपयों की जरूरत है। वह 10-12 दिन में वापस कर देगी। उसने महिला के बेटे के खाते में डेढ़ लाख रुपये डाल दिए। कुछ दिन बाद महिला ने उसे पैसे लेने के लिए अपने घर बुलाया।

वहां महिला ने उसके साथ नजदीकी बढ़ानी शुरू कर दी। गैस एजेंसी मालिक ने इसका विरोध किया और कहा कि मैं शादी शुदा हूं। तो उसने कहा कि कुछ नहीं होता मैं किसी को नहीं बताऊंगी कहकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला और फंसाने की धमकी दी। डर की वजह से गैस एजेंसी संचालक ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इस दौरान महिला ने उसकी अश्लील फोटो अपने मोबाइल में ले लीं। उसने पीड़ित से खाली कागजों पर हस्ताक्षर कराए और कुछ फोटो पीपी साइज ले लिए बाद में उसने अपने को पीड़ित की पत्नी कहना शुरू कर दिया। इन फोटो के आधार पर वह उसे ब्लैकमेल करने लगी। वह गैस एजेंसी मालिक पर सारा व्यापार, मकान व दुकान अपने नाम कराने का दबाव बनाने लगी।

आरोपित महिला और उसके बेटे सोनू उर्फ माहिप ने उससे रुपयों की मांग भी शुरू कर दी। रुपए न देने पर फोटो वायरल करने व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी। डर के चलते वह अब तक आरोपितों को करीब 30 लाख रुपए दे चुका है। अब वे उस पर 50 लाख रुपए देने का दबाव बना रहे हैं। आरोप है कि कुछ दिन पहले मां-बेटे ने गैस एजेंसी मालिक से एक कागज पर लिखवाया कि वह उन्हें अपनी मर्जी से 50 लाख रुपए दे रहा है। उसने पुलिस को बताया है कि अब तक वह लोकलाज के कारण चुप रहा। मगर जब आरोपितों की प्रताडऩा हद से ज्यादा बढ़ गई तो पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने महिला सोफिया और उसके बेटे सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static