दिल्ली के होटल ले जाकर गुरुग्राम की नाबालिग से रेप

punjabkesari.in Monday, Jun 27, 2022 - 10:16 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): गुड़गांव की एक नाबालिग को दिल्ली के एक होटल में ले जाकर रेप किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी फरीदाबाद का है जो पीड़िता को धमकी देकर बाइक से दिल्ली के छत्तरपुर ले गया था। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

गुरुग्राम की ताजा खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 
मेवात की रहने वाली एक महिला ने डीएलएफ फेज-1 थाना में दी शिकायत में कहा कि वह यहां गुड़गांव में अपने पति व बच्चों के साथ पिछले पांच साल से किराए के मकान में रह रही है। महिला यहां सिलाई का काम करती है। महिला का आरोप है कि बीती 23 जून को उसने अपनी 15 साल की बेटी को सिलाई के लिए रील व बुकरम लेने के लिए गांव मांडी (दिल्ली) भेजा था। दो घंटे बाद वह वापिस आ गई और कहा कि सामान नहीं मिला। अगले दिन 24 जून को उसे फिर सामान के लिए मांडी भेजा गया। उस दिन भी ऐसा ही हुआ, वह बिना सामान के आई और तबीयत ठीक न होने की कहकर सो गई।

 

महिला को अपनी बेटी पर संदेह हुआ तो उसने 25 जून को उससे थोड़ा सख्ती से पूछा तो महिला के होश उड़ गए। महिला को उसकी बेटी ने बताया कि मांगर गांव का प्रदीप उसे मांडी में मिला था। दोनों ही दिन प्रदीप उसे बाइक पर बैठाकर दिल्ली के छत्तरपुर स्थित एक होटल के कमरे में ले गया। जहां प्रदीप ने उसके साथ रेप किया। जब उसने प्रदीप की इस हरकत के लिए घर पर बताने की बात कही तो प्रदीप ने उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static