जंगल से मिला 7 साल की बच्ची का अधजला शव, घर से शौच के लिए जाने के दौरान हुई थी गायब

punjabkesari.in Sunday, Oct 09, 2022 - 05:57 PM (IST)

कैथल(जयपाल): शनिवार को गांव कुराड़ से गायब हुई 7 वर्षीय बच्ची का एक दिन बाद शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बच्ची का शव पास के ही जंगल से अधजली अवस्था में बरामद किया गया है। पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच शुरू की। प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस ने 18 वर्षीय युवक को हिरासत में लिया है। उक्त युवक सीसीटीवी फुटेज में शनिवार को बच्ची को अपने साथ बहला-फुसलाकर ले जाते हुए नजर आ रहा है।

 

शौच के लिए गई थी बच्ची, तलाश के लिए चलाया गया सर्च अभियान

 

गौरतलब है कि दिहाड़ी मजदूरी का काम करने वाले एक व्यक्ति की दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची उस समय गायब हो गई थी, जब वह घर से कुछ ही कदम की दूरी पर शौच के लिए गई थी। मानसी के परिजनों व ग्रामीणों ने शनिवार शाम को बच्ची को पूरे गांव में तलाश किया, लेकिन इसका कोई कारण पता नहीं चला था। बाद में ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी शिकायत दी। बता दें कि ग्रामीणों ने उचित कार्रवाई ना करने का आरोप लगाकर  बीते दिन राष्ट्रीय राजमार्ग जाम करने की भी चेतावनी दी थी।

 

अलग-अलग टीमों ने चलाया सर्च अभियान

 

रविवार सुबह ही एसपी मकसूद अहमद, डीएसपी सज्जन कुमार, थाना कलायत के कार्यकारी एसएचओ महावीर सिंह, सीआईए वन व रिजर्व टीम गांव कुराड़ पहुंची। पुलिस टीम ने ग्रामीणों के साथ मीटिंग की और सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए अलग-अलग टीमों का गठन कर पूरे गांव व आसपास के क्षेत्र में सर्च अभियान चलाने का निर्णय लिया गया। टीम ने गांव के हर मकान, खंडहर, तालाब, जंगल, स्कूल व सार्वजनिक स्थलों पर तलाश में जुट गई। टीम ने गांव के निकट स्थित बैंक की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला तो वहां से शनिवार को गांव का करीब 18 वर्षीय युवक बच्ची को अपने साथ ले जाता नजर आया। पुलिस को समझते देर नहीं लगी कि बच्ची के साथ कोई अनहोनी हुई हो सकती है। इसके बाद अभियान को और अधिक गति दी गई।

 

जंगल से अधजली अवस्था में मिला बच्ची का शव

 

दोपहर के समय गांव के निकट स्थित जंगल में गई टीम को बच्ची का अधजली शव बरामद हुआ। ऐसा शक जताया जा रहा है कि बच्ची के साथ हैवानियत कर उसके शव को आग के हवाले किया गया है। इसे लेकर ग्रामीणों में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया है। इससे पहले पुलिस ने आरोपी पवन को हिरासत में ले लिया है। वहीं दूसरी ओर बेटी को खोने से उसके पिता और मां व अन्य परिजनों का का रो-रोकर बुरा हाल है। डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया कि बच्ची का पोस्टमार्टम करवाते हुए उसका विसरा जांच के लिए मधुबन भेजा जाएगा। रिपोर्ट के आधार पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने ग्रामीणों से गांव में शांति बनाए रखने की अपील की है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static