सुनसान इलाके के गार्ड रूम में मिली युवक की अधजली लाश, जांच में जुटी पुलिस

10/18/2021 8:29:03 AM

फरीदाबाद : ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर-75 में बीपीटीपी थाना क्षेत्र में सूनसान जगह बने एक गार्ड रूम में मिली अधजली लाश से इलाके में सनसनी फैल गई। मौका मुआयना करने के बाद पुलिस ने घटना बीती रात की बताई है। लेकिन पुलिस को रविवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे सूचना मिली। लाश को सबसे पहले सेक्टर-75 में नई सोसायटियों में काम कर रही लेबर ने देखा और फिर वहां गश्त पर गई 112 पीसीआर वैन को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर बीपीटीपी थाना पुलिस पहुंची और जायजा लिया। 

पुलिस ने आसपास काम कर रहे लोगों और के बयान भी दर्ज किए हैं। लेकिन अभी तक शव कि शिनाख्त नहीं हुई है। सूत्रों की माने तो पुलिस इसे हत्या का मामला जोड़कर देख रही है और प्रथमद्रष्ट्या ऐसा लगता है कि किसी ने 30 से 35 वर्षीय युवक की हत्या करने के बाद पहचान छुपाने के लिए शव को जलाने का प्रयास किया है। हालांकि बॉडी पर पहने हुए सभी कपड़े पूरी तरह से जल चुके हैं और मृतक के मुंह व नाक से खून निकलता दिखाई दे रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।  

विदेशी होने के शक में पुलिस ने शिनाख्त को बुलाए नाईजीरियन
पुलिस को इस बात का शक है कि मृतक युवक हटटा कट्टा है और उसे घुघराले बाल और बॉडी देखने से वह नाईजीरियन या अफरिकन होने की भी आशंका के चलते पुलिस ने कुछ विदेशी नाईजीरियन परिवारों व लोगों को घटना स्थल पर लाकर मौका व शव की शिनाख्त कराना का प्रयास किया। लेकिन जिन लोगों ने बॉडी देखी उसके हिसाब से युवक का खतना नहीं हुआ है। जिसकी वजह से विदेशी नाईजीरियन लोगों का मानना है कि उनके यहां जन्म के एक सप्ताह बाद ही खतना कर दिया जाता है। लेकिन इस युवक का खतना नहीं हुआ है। जिसकी वजह से यह नाइजीरियन नहीं हो सकता। दूसरी ओर पुलिस मामले को सट्टे से जोड़कर भी देख रही है। क्यूंकि पिछले दिनों आईपीएल में जमकर सट्टा लगा और लोगों सट्टेबाजों को खूब पैसा दिया। इस बीच आपसी रंजिश को जोड़कर भी मामले की पड़ताल की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static