CM मनोहर का 237 गरीब परिवारों को तोहफा, दिए 50- 50 गज के प्लॉट(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 04:23 PM (IST)

करनाल(केसी अार्य): करनाल के सेक्टर 16 में भूमि पूजन करने पहुंचे सीएम मनोहर लाल खट्टर ने अनुसूचित जाती के 237 परिवरों को 50- 50 गज के प्लॉट दिए हैं। सीएम ने कहा कि इस मामले में कई साल तक कोर्ट में केस चला। फैसला अाने पर सभी को घरों से बेदखल कर दिया गया, लेकिन हमारी सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत योजना बनाकर 237 गरीब परिवारों को  बसाने का काम किया है। 
PunjabKesari
उसके बाद सीएम ने भूमि पूजन के कार्यक्रम में की शिरकत की और वही पर पौधा रोपन भी किया और इसके बाद ही दून वैली कॉलेज में सफाई कर्मचारियों के साथ मुलाकात की और उनसे बातचीत की। मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि पिछले लंबे समय से किसी मामले को लेकर कोर्ट में इनका केस चल रहा था और कोर्ट के निर्णय के कारण इन्हें इनके मकानों से बेदखल कर दिया गया था, जिसके बाद हमने इन्हें आज यहा प्लाट आलोट करवाकर इनकी मदद की है। इसमें कुछ पैसे यह लोग अपने आप देगे। 

वहीं सीएम ने कहा कि आज प्रदेश में आयुषमान भारत योजना का शुभारंभ किया जा रहा है। प्रधानमंत्री इसकी शुरुआत कर रहे है इस योजना का मकसद है कि गरीब तबके के लोगों को 5 लाख का सालाना मुफ्त इलाज मिल सके जिससे 10 करोड़ लोगों को इस योजना का फायदा होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static