हेड कांस्टेबल की पत्नी ने फंदा लगाकर दी जान, परिजन बोले- आत्महत्या नहीं हत्या हुई है

10/23/2020 3:52:05 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): सेक्टर 30 के न्यू पुलिस लाइन के सोसाइटी में रहने वाले हेड कॉन्स्टेबल पर दहेज के लिए पत्नी की हत्या करने का आरोप लगा है। मृतक महिला के परिवार वालों ने अपने दामाद पर आरोप लगाए है। फिलहाल पुलिस इस संबंध में जांच कर रही है।

दरअसल 21 अक्टूबर को सेक्टर 30 न्यू पुलिस लाइन कि सोसाइटी से पुलिस को सूचना मिली कि हेड कांस्टेबल प्रदीप की पत्नी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने घर के सभी कमरों की तलाशी भी की पर कोई  सुसाइड नोट नहीं मिला। मृतका का पति प्रदीप फरीदाबाद पुलिस में हेड कांस्टेबल है। इनकी शादी एक साल पहले हुई थी और मृतका जींद की रहने रहने वाली थी।

फरीदाबाद पहुंचे मृतक महिला के परिवार वालों ने आरोप लगाया की उनकी बेटी ने फांसी नही लगाई  बल्कि उसके पति ने उसकी हत्या की है। उसका पति उससे दहेज की माग करता था, दहेज ना मिलने की वजह से उसने पत्नी की हत्या की है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने आगे की कार्रवाई करते हुए मृतक महिला का पोस्टमार्टम करवा कर उसके शव को परिवार वालों को दे दिया है, साथ ही परिवार वालों की शिकायत पर मृतक महिला के पति पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


Isha

Related News