अंबाला के राम नगर में हाई वोल्टेज का तांडव, कई बिजली उपकरण जलकर तबाह

punjabkesari.in Sunday, Sep 17, 2017 - 12:35 PM (IST)

अंबाला(कमलप्रीत सभ्रवाल): अंबाला शहर के राम नगर में देर रात बिजली का हाईवोल्टेज करंट तबाही बनकर ऐसे दौड़ा कि इसने कई बिजली उपकरणों को जलाकर खाक कर दिया। जिसके कारण लोगों का गुस्सा बिजली निगम पर फूट गया। काफी मशक्कत के बाद बिजली निगम ने इलाके की केबल बदलकर मामले को शांत किया।
PunjabKesari
लोगों का कहना है कि रात को करीब 12 बजे अचानक बिजली कम ज्यादा होने लग गई जिसकी खबर बिजली निगम के अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद लोगों द्वारा लिखित शिकायत के बाद बिजली बंद करवा दी गई परंतु कुछ देर के बाद ही पावर हाउस से बिजली दोबारा छोड़ दी गई। जिससे घरों के बिजली के उपकरण जलकर तबाह हो गए। 
PunjabKesari
स्थानीय लोगों ने रोष स्वरूप कहा कि इस लापरवाही की वजह से लोगों का जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई बिजली निगम से करवाई जाएगी। यदि फिर भी बात नहीं बनी तो कोर्ट का दरवाजा खटखटाने से भी परहेज नहीं किया जाएगा।
PunjabKesari
राम नगर की महिलाओं का कहना है कि इस हाइवोल्टेज करंट की वजह से भारी तबाही हुई है। जिसमें पंखे, एसी, पानी की मोटरें, टीवी और फ्रिज आदि जलकर खराब हो गए। इसे करंट की सुनामी कहा जा सकता है। वहीं विभाग के जेई का कहना है कि इलाके की इलेक्ट्रिक केबल खराब हो गई थी जिसे बदलकर बिजली चला दी गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static