'गुड़िया' के परिजनों से मिलने पहुंचे BJP नेता, संघर्ष समिति को जांच में बताया रोड़ा(Video)

punjabkesari.in Thursday, Dec 14, 2017 - 05:50 PM (IST)

उकलाना(पासा राम): उकलाना में हुए गुड़िया कांड को लेकर वीरवार को हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम की चेयरमैन सुनीता दुग्गल अौर हरियाणा हाउसिंग कारपोरेशन के चेयरमैन जोगीराम सिहाग पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार से मिलकर पूरे घटना के बारे में जानकारी ली अौर उनको भरोसा दिलाया कि गुड़िया को पूरा न्याय मिलेगा। उन्होंने कहा कि जो बी आरोपी है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 
उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इस केस में आरोपियों को छूमंतर करके नहीं पकड़ा जा सकता है। पुलिस आरोपी के नजदीक पहुंच चुकी है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने गुड़िया कांड को लेकर बनाई समिति के ऊपर भी कई सवाल उठाए अौर कहा कि समिति तब बनाई जाती है, जब कहीं पर सही तरीके से कार्रवाई नहीं की जा रही हो। उन्होंने अप्रत्यक्ष तौर पर इसके लिए विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए कहा कि नेता तो बेचारे होते हैं, उनके पास कोई काम तो है नहीं इसलिए राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि खुद मुख्यमंत्री इस पूरे मामले को लेकर पल-पल की अपडेट ले रहे हैं अौर इसकी जांच एक महिला पुलिस अधिकारी हिसार के एसपी मनीषा चौधरी को सौंपी गई है। 

वहीं पीड़ित परिवार ने सुनीता दुग्गल को कहा कि वह अपने बच्चों को स्कूल नहीं भेज सकते। जब उनकी बेटियां घर में ही सुरक्षित नहीं है तो ऐसे ऐसे में वह उनको पढ़ाी करवाने के लिए स्कूल में कैसे भेज सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static