बहादुरगढ़ में ट्रांसपोर्टरों की गुंडागर्दी, हड़ताल के नाम पर निकाल रहे वाहनों की हवा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 27, 2019 - 03:51 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण): बहादुरगढ़ में हड़ताली ट्रांसपोर्टरों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। ट्रांसपोर्ट यूनियन से जुड़े पदाधिकारी जबरदस्ती कमर्शियल वाहनों की आवाजाही रोकने के लिए वाहनों के टायरों की हवा निकाल रहे हैं। जिससे वाहन चालक परेशान हैं। इतना ही नहीं ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल का विरोध करने वाले कमर्शियल वाहन चालकों के साथ मारपीट भी की जा रही है। 

PunjabKesari, haryana

बहादुरगढ़ के सेक्टर 17 मोड पर एचएसआईआईडीसी की ओर से माल लेकर जाने वाले कमर्शियल वाहनों को जबरदस्ती रोका जा रहा है और विरोध करने वाले वाहन चालकों के साथ मारपीट करने के साथ-साथ वाहनों की हवा भी निकाल दी गई। परेशान वाहन चालकों का कहना है कि ट्रांसपोर्ट यूनियन के पदाधिकारी उनके साथ जबरदस्ती कर रहे हैं।

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि ट्रकों में ऐसा सामान भी है जो खराब होने के कगार पर है। दरअसल, ऑल इंडिया ट्रक वेलफेयर एसोसिएशन के आह्वान पर आज लगातार हड़ताल का तीसरा दिन है।ट्रांसपोर्टरों की गुंडागर्दी की तरफ ना तो पुलिस ध्यान दे रही है और ना ही प्रशासन। बता दें कि 11 सूत्रीय मांगों को लेकर बहादुरगढ़ की 19 ट्रांसपोर्ट यूनियन आज तीसरे दिन भी हड़ताल पर हैं, लेकिन इन यूनियन के पदाधिकारियों की दादागिरी से बाहर से आने-जाने वाले वाहन चालक भी परेशान हैं।

PunjabKesari, haryana

वाहन चालकों को जबरदस्ती हड़ताल में शामिल होने के लिए मजबूर किया जा रहा है। दरअसल ट्रांसपोर्टर नए मोटर व्हीकल एक्ट, डीजल रेट की बढ़ोतरी, टोल टैक्स और थर्ड पार्टी इंश्योरेंस बढ़ाने का विरोध कर रहे हैं। इतना ही नहीं ट्रांसपोर्टर धारा 144-ई को खत्म करने और 25 टन क्षमता वाले ट्रक पर सालाना न्यूनतम आय 90 हजार करने की मांग कर रहे हैं और सरकार द्वारा उचित आश्वासन नहीं देने पर अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रखने की बात कह रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static