बहादुरगढ़ में पत्नी को गोली मारकर पति ने की आत्महत्या, युवक की मौत, महिला घायल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 10:29 AM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण) : जिले के आसंडा गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने अपनी पत्नी को गोली मारकर खुद भी आत्महत्या कर ली। गोली लगने से युवक की मौत हो गई है, जबकि पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों का तलाक का केस भी कोर्ट में चल रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

 

PunjabKesari

 

महिला के घर में घुसकर गोली मारी, फिर खुद भी कर ली खुदकुशी

 

मिली जानकारी के अनुसार जल आपूर्ति विभाग में कार्यरत हंसराज उर्फ सोनू की शादी साल 2007 में कल्हावड गांव की सन्तोष के साथ हुई थी। दोनों के पास दो बच्चे भी हैं। बताया जा रहा है कि दोनों पति-पत्नी लंबे समय से एक-दूसरे से दूर रह रहे थे। पत्नी दोनों बेटों के साथ बहादुरगढ़ के आसंडा गांव में और पति सोनीपत में अकेला रह रहा था। मंगलवार सुबह वह अचानक पत्नी के घर में दाखिल हुआ और संतोष को दो गोलियां मारी। इसके बाद उसने अपनी कनपटी पर रिवाल्वर रख कर खुद को भी गोली मार ली। गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है। आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई ले जाया गया है।

 

PunjabKesari

 

कोर्ट ने महिला को सौंपी थी दोनों बच्चों की कस्टडी

 

बताया जा रहा है कि दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा रहता था। इसलिए दोनों ने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी। कोर्ट के आदेश के बाद दोनों बेटों की कस्टडी संतोष को मिली थी। तभी से वह अपने दोनों बेटों के साथ अलग रह रही थी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात स्थल से सबूत जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static