पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर पति ने लगाई फांसी (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Jan 07, 2019 - 01:56 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले के गांव बहू अकबर पुर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है। पति-पत्नी और 2 बच्चों की मौत का कारण घरेलू कलह माना जा रहा है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और एस एफ एल की टीम मौके पर पहुची और शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम कर पीजीआई भिजवाया।

PunjabKesari, husband, wife, children, crime, hang

जानकारी के मुताबिक, मृतकों में पत्नी ममता और छ: साल की बेटी अन्नू व दो वर्ष का बीटा गौरव की लाश तो एक जगह मिली, वहीं घर के मुखिया संदीप की लाश दूसरे कमरे में फंदे से लटकी मिली है। संदीप ने फंदा लगाने से  पहले अपने भाई को भी फोन किया था और कहा था कि मैं ज्यादा बीमार हूं और मुझे हस्पताल ले चलों। इस पर उसके भाई ने कहा कि तैयार हो जा मैं आ रहा हूं। जब संदीप का भाई वहां पहुंचा तो संदीप फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। अंदर जाकर देखा तो संदीप की पत्नी ममता और उसके दो बच्चे अन्नू और गौरव भी मृत पड़े हुए थे।

PunjabKesari, husband, wife, children, crime, hang

सूचना मिलते ही पुलिस और एस एफ एल टीम मौंके पर पहुच गई और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये पीजीआई भिजवाया। संदीप ने आत्महत्या क्यों की और पत्नी ममता और बेटी अन्नू व बेटे गौरव की मौत के पीछे वजह क्या है, फि़लहाल इस पर संशय बना हुआ है। लेकिन परिजनों के अनुसार पति पत्नी में आपस में लड़ाई-झगड़ा होता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static