दुर्घटनाओं में प्रतिदिन हो रहा इजाफा, ट्राली पलटने से हुई एक की मौत, 1 घायल

punjabkesari.in Friday, Dec 27, 2019 - 11:54 AM (IST)

फिरोजपुरझिरका (ब्यूरो) : गुरुग्राम-अलवर मुख्य मार्ग पर होने वाली दुर्घटनाओं में कमी नही आ रही है। दुर्घटनाओं में प्रतिदिन इजाफा होता जा रहा है। मुख्य मार्ग पर स्थित गांव माहोली के नजदीक ट्रैक्टर की टॉली पलटने से यूपी के एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल व्यक्ति को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस ने इस संदर्भ में टै्रक्टर चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं अभियोग अंकित कर मामले की जांच शुरु कर दी है। फिरोजपुरझिरका पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक ट्रैक्टर बादशाहपुर की ओर से अलवर की तरफ मजदूरों को किसी काम पर ले जा रहा था। इसी दौरान ट्रैक्टर गांव माहोली के समीप पहुंचा तो अनियंत्रित होकर टॉली सहित पलट गया। टै्रक्टर की टॉली के पलटने से उसमें बैठे मजदूर दब गए।

जिसमें धनंजय कुमार पुत्र कमलेश निवासी उन्नाव उत्तर प्रदेश की मौके पर मृत्यु हो गई जबकि गुरमीत नाम का एक अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। मार्ग से गुजर रहे अन्य राहगीरों की मदद से लोगों का निकाला गया लेकिन तब तक देर हो चुकी। जांच अधिकारी एएसआई जुगल किशोर ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। उक्त मृतक और घायल मजदूर बोरिंग मशीन पर बोरिंग का कार्य करते थे। सभी लोग अलवर में बोरिंग करने के लिए जा रहे थे। लेकिन हादसे का शिकार हो गए। जांच अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना के संबंध में मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static