राव इंद्रजीत का बड़ा बयान, कहा- मैं प्रदेश सरकार में होता तो अजय यादव जेल में होते

punjabkesari.in Sunday, Jan 05, 2020 - 03:30 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र): पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव पर आय से अधिक संपत्ति की जांच को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं प्रदेश सरकार में होता तो कैप्टन अजय सिंह यादव जेल में होते। इंद्रजीत ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर धर्मात्मा किस्म के व्यक्ति हैं, शायद यही कारण है कि अभी तक उन पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। उन्होंने कहा कि वैसे तो इस मामले की जांच कराना आयकर विभाग का कार्य है। 

दरअसल, लोकसभा चुनाव के दौरान केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा था कि अगर वे जीते और प्रदेश में भाजपा फिर से सत्तासीन हुई तो वह प्रदेश सरकार से संस्तुति करेंगे कि पूर्व बिजली मंत्री की आय से अधिक संपत्ति की जांच करें और उन्हें जेल भेजें। 

आज राव इंद्रजीत सिंह भाजपा जिला कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि सीएए पर विपक्ष भ्रम फैला रहा है। इस बिल से किसी की भी नागरिकता नहीं जाएगी, बल्कि यह बिल दूसरे देशों से आ रहे अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने का बिल है। वहीं उन्होंने कहा कि उनके दादा राव बलबीर सिंह एकमात्र हिंदुइ का पुरस्कार पाने वाले पहले व्यक्ति थे, उनके दादा को वाराणसी में यह पुरस्कार मिला था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static