ओपी चौटाला की रिहाई की खुशी में इनेलो कार्यकर्ता ने साढ़े आठ साल बाद कटवाई दाढ़ी

punjabkesari.in Thursday, Jun 24, 2021 - 11:19 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा के गांव भरोखा में इनेलो कार्यकर्ता ने अपनी दाढ़ी साढ़े आठ साल बाद कटवाई है। दरअसल 13 जनवरी 2013 को जेबीटी घोटाले मामले में दिल्ली की कोर्ट ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला को 10 साल की सजा सुनाई थी जिसके बाद गांव भरोखां निवासी ओम प्रकाश ने अपनी दाढ़ी नहीं कटवाने की प्रतिज्ञा ली थी। ओम प्रकाश नाई ने ओम प्रकाश चौटाला की रिहाई के बाद ही दाढ़ी कटवाने का प्रण लिया था और पिछले दिनों कोर्ट द्वारा ओम प्रकाश चौटाला को रिहा कर दिया था जिसके बाद ओम प्रकाश ने आज अपनी दाढ़ी कटवाई है। 

इस मौके पर इनेलो महिला प्रदेश महासचिव सुनैना चौटाला सहित पार्टी के कई नेता मौजूद थे। सुनैना चौटाला ने इस अवसर पर ओम प्रकाश चौटाला को 5100 रुपए देकर सम्मानित भी किया। उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी के ऐसे बहुत मजबूत कार्यकर्ता है जिनपर पार्टी को गर्व है वही ओम प्रकाश नाई ने कार्यकर्ताओं की मेहनत के बलबूते पर जल्द हरियाणा में पार्टी के मजबूत होने का दावा किया है। 

PunjabKesari, Haryana

ओम प्रकाश ने बताया कि जब हरियाणा के पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला को 10 साल की सजा हुई थी उसी दिन से मायूस होकर उन्होंने दाढ़ी नहीं कटवाने की प्रतिज्ञा की थी लेकिन पिछले दिनों जब कोर्ट ने ओम प्रकाश चौटाला को रिहा किया है और कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर है। उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश चौटाला के रिहा होने के बाद ही उन्होंने आज दाढ़ी कटवाई है। 

वहीं इनेलो की महिला प्रदेश महासचिव सुनैना चौटाला ने कहा कि इनेलो पार्टी में ऐसे बहुत मजबूत कार्यकर्ता हैं जिनकी बदौलत पार्टी को मजबूती मिलती है। उन्होंने कहा कि इनेलो 36 बिरादरी की पार्टी है और इनेलो ने सभी जाति के लोगों का मान सम्मान किया है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static