नशे में धुत्त होकर महिलाओं के साथ मारपीट आई.जी.(होमगार्ड) गिरफ्तार, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

punjabkesari.in Saturday, Aug 22, 2020 - 04:16 PM (IST)

पंचकुला(उमंग):  पंचकुला के पिंजौर में शुक्रवार रात  पिंजौर निगम जोन की वार्ड 4 की रत्तपुर कालोनी में होम गार्ड के आईजी हेमंत कसंल पर लोगों शराब पीकर ने दो महिलाओं व एक लड़की के साथ हाथापाई व मारपीट करने का आरोप लगाया। इस मामसे में  आई जी हेमंत कसंल को गिरफ्तार कर लिया गया। 
PunjabKesari
पुलिस प्रवाक्ता ने जानकारी देते हुए बतलाया कि कल दिनाक 21.08.2020 को एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई की हेमन्त कलशन (पुलिस महानिरिक्षक हरियाणा) ने रात्रि 21.08.2020 को घर मे घुसकर महिला व उसकी बेटी के साथ बतमीजी की है जिस पर थाना पिन्जौर ने दरखास्त प्राप्त करके श्री आरोपी हेमन्त कलसन (पुलिस महानिरिक्षक हरियाणा) के खिलाफ सम्बन्धित धाराओ के तहत अभियोग दर्ज करके कार्यवाही करते हुए । आरोपी को विधि-पूर्वक गिरफ्तार किया गया । जो उपरोक्त आरोपी को आज न्यायालय मे पेश किया जायेगा । 
PunjabKesari
आईजी की वोलंटियर महिला कुक अंजली ने बताया कि रात करीब साढ़े 8 बजे शराब पीकर आईजी हेमंत कंसल उसके घर के बाहर अपनी गाड़ी में आया और उसके घर की घण्टी बजाने लगा।  उसके बाद साथ ही आईजी हेमंत कसंल भीतर घुस गया जिसने उसकी बेटी लवलिना के साथ मारपीट करने लगा जैसे ही उसने बेटी को बचाने की कोशिश की तो कसंल ने उसके साथ भी धक्का मुक्की व हाथापाई शुरू कर दी।  पास वाले वाले घर में रह रही महिला शशि बाला ने बताया कि आईजी कसंल ने उसके बाद उनके घर की घंटी बजा दी जैसे ही उसने गेट खोला तो कसंल ने उसे जोर से धक्का मार दिया उसका शौर सुनकर उसका पति बाहर आया तो उसके साथ आईजी ने मारपीट शुरू कर दी।  इस हगांमे को देखकर मौहल्ले के लोग मौके पर इकठठे हो गए।  मौके पर गजेद्र शर्मा, सतिद्र, नवीन आदि ने बताया कि आईजी हेमंत कसंल शराब के नशे में टुन सरकारी गाड़ी में बैठा हुआ था। लोगों को देखकर उसका ड्राईवर मौके से फरार हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static