खरखौदा शराब तस्करी मामला: बर्खास्त इंस्पैक्टर जसबीर से रिकवर किए 42 हजार रुपए

punjabkesari.in Monday, Jun 29, 2020 - 10:22 AM (IST)

सोनीपत (ब्यूरो) : शराब तस्करी सहित खरखौदा शराब  मामलों में अहम आरोपी रहे बर्खास्त  इंस्पैक्टर जसबीर का 5 दिन का रिमांड रविवार को पूरा हो गया। एस.आई.टी. ने उसे अदालत में पेश किया जहां से आरोपी को 14 दिन की न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया। रिमांड के दौरान एस.आई.टी. जसबीर से कई राज उगलवाने में कामयाब रही। वहीं एस.आई.टी. ने उससे  42 हजार रुपए की रकम भी बरामद की है। वहीं आरोपी को उन स्थानों पर ले जाकर निशानदेही भी करवाई गई, जहां पर शराब तस्करी हुई थी। फिलहाल एस.आई.टी. जसबीर के उन साथियों से भी पूछताछ करेगी, जो शराब के इस गोरखधंधे में उसके साथी रहे है। 

बता दें कि 24 जून की सुबह को एस.आई.टी. में शामिल डी.एस.पी. सांपला, रोहतक नरेंद्र कादयान ने आरोपी जसबीर को गिरफ्तार कर लिया था। जसबीर बुधवार सुबह सेक्टर-14 रोहतक में उनके सामने पेश हुआ जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया।  इंस्पेक्टर जसबीर सिंह को 10 जनवरी को खरखौदा थाने का एस.एच.ओ. लगाया था। खरखौदा में ही शराब तस्कर भूपेंद्र का शराब का गोदाम है। उसमें पुलिस की केस प्रापर्टी की करीब 25 हजार पेटी शराब रखी थी।

लॉकडाउन में ठेके बंद हो जाने पर गोदाम से शराब चोरी कर बेची जाने लगी। अधिकारियों को सूचना मिली तो जसबीर को 30 अप्रैल को लाइन हाजिर कर दिया गया। उसके बाद गोदाम में शराब की गिनती कराई गई। शराब कम मिलने पर 5 मई को शराब तस्कर भूपेंद्र और जसबीर सिंह सहित 18 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। उसके साथ ही जसबीर को सस्पेंड कर दिया गया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद जसबीर सहित सभी आरोपी फरार हो गए। 20 मई को जसबीर को बर्खास्त कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static