एसएचओ विष्णुदत आत्महत्या मामले को लेकर सीएम गहलोत से मिलेंगे कुलदीप बिश्नोई

5/31/2020 2:59:07 PM

नई दिल्ली: अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के संरक्षक एवं सीब्ल्यूसी मैंबर कुलदीप बिश्नोई की अध्यक्षता में 1 जून को दोपहर 12 बजे राजगढ़ एसएचओ विष्णुदत बिश्नोई आत्महत्या प्रकरण मामले को लेकर बिश्नोई समाज का एक प्रतिनिधिमंडल राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात करेगा।

प्रतिनिधिमंडल में पूरे देश से बिश्नोई समाज के वर्तमान मंत्री, विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद तथा महासभा के कुछ पदाधिकारी शामिल होंगे। विदित रहे कि 22 मई की रात्रि को विष्णुदत बिश्नोई की आत्महत्या प्रकरण की घटना घटी थी, जिसके बाद मामले को लेकर पूरे बिश्नोई समाज में गहरा रोष व्याप्त हो गया और चहुं ओर से इस घटना की सीबीआई जांच की मांग उठने लगी।

27 मई को कुलदीप बिश्नोई राजस्थान के सभी विधायकों के साथ गंगानगर जिले में स्थित विष्णुदत बिश्नोई के पैतृक गांव लुनेवाला पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाते हुए उन्होंने विश्वास दिलाया कि उनको न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे और पूरा समाज एकजुट होकर हर स्तर पर लड़ाई लड़ेगा। इसी चरण में सोमवार को दोपहर 12 बजे जयपुर स्थित राजस्थान के मुख्यमंत्री आवास पर कुलदीप बिश्नोई सहित सभी विधायक, पूर्व विधायक व पूर्व सांसद अशोक गहलोत से बैठक करेंगे।


Shivam

Related News