भाजपा नेता से लाखों रुपए की ठगी, तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

2/28/2021 1:36:25 PM

कुरुक्षेत्र : हरियाणा के कुरुक्षेत्र में जिलाध्यक्ष राजकुमार सैनी के साथ हिमाचल में पावर प्लांट लगाने वाली कंपनी में हिस्सेदार बनाने के नाम पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने रोहतक व जींद के 3 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार सैनी ने पुलिस को शिकायत दी कि जींद वासी कमल के साथ उसकी जान-पहचान है। कमल ने बताया कि वह एक अच्छा बिजनेस है, यह कहकर उसे रोहतक वासी रविन्द्र कुमार के पास ले गया।

कमल ने कहा कि रविन्द्र कुमार, विकास कुमार व रवि कुमार ने सुमंगल पावर नाम से कंपनी बनाई है। इसके वे तीनों डायरेक्टर हैं। यह कंपनी हाइड्रो पावर प्लांट पर काम कर रही है। सभी आरोपियों ने कहा कि प्रोजेक्ट के लिए शिमला से 150 किलोमीटर ऊपर गांव बांघ में हाइड्रो पावर प्लांट लगाने के लिए जगह ली गई है। आरोपियों ने बताया कि पूरे प्रोजेक्ट में 16 करोड़ रुपए की लागत है जिसमें 70 प्रतिशत बैंक से लोन करवाने और 30 प्रतिशत पैसे सभी को मिलकर लगाने होंगे।आरोपियों ने कहा कि उनके पास जितना पैसा था, वे उसे प्रोजेक्ट में लगा चुके हैं। आरोपियों ने शिकायतकर्ता को प्रोजेक्ट में शामिल करने के सभी दस्तावेज भी दिखाए। 

शिकायतकर्ता ने कहा कि सब कुछ तय होने पर आरोपी रविंद्र कुमार ने कई बार में अपने खाते में कुल 30 लाख रुपए की राशि डलवा ली। शिकायतकर्ता ने बताया कि करीब 6 महीने बीतने के बाद जब रविंद्र से बात की तो कुछ और समय लगने की बात कहकर आरोपी टरकाने लगा। ज्यादा समय बीतने पर कहने लगा कि प्लांट में समय लगेगा। आरोपी ऐसे करके उसे दो साल तक टरकाते रहे। आरोपी रविन्द्र कुमार के भाई विनोद से भी मिला, उसने जल्द पैसे दिलाने की बात कही। अब आरोपी उसे मारने की धमकियां दे रहे है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


Content Writer

Manisha rana

Related News