टिकरी बॉर्डर गैंगरेप मामला: मुख्य आरोपी ने खोले कई बड़े राज, बीते कल पुलिस ने किया था गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jun 10, 2021 - 03:18 PM (IST)

बहादुरगढ (प्रवीण कुमार): टिकरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन में शामिल होने आई पश्चिम बंगाल की युवती के साथ गैंगरेप के मामले में कई बड़े खुलासे हुए हैं। गिरफ्तार मुख्य आरोपी अनिल मलिक ने दुष्कर्म की वीडियो बनाकर युवती को ब्लैकमेल किया था। उसने अपने फोन से दुष्कर्म की वीडियो बनाई थी। इस वीडियो को पुलिस ने बरामद कर लिया है। इसके साथ यह भी बात सामने आई है कि युवती के साथ पहले ट्रैन और फिर किसान आंदोलन की झोपड़ी में दुष्कर्म किया गया था।

PunjabKesari, haryana

बता दें कि पुलिस ने बीते कह ही मुख्य आरोपी अनिल मलिक भिवानी को एसआईटी ने भीम स्टेडियम के पास से गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार करने के बाद अब उसे तीन दिन पुलिस रिमांड पर लिया गया है। अनिल मलिक की पीछे काफी दिन से पुलिस तलाश कर रही थी। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने इनाम भी घोषित किया था। 

गिरफ्तार आरोपी अनिल ने माना है कि अनूप चनौत ने भी युवती के साथ दुष्कर्म किया था, जबकि अंकुर सांगवान छेड़खानी की थी। वहीं इस मामले को जगदीश बराड़ ने दबाने के लिए दबाव बनाया था। आरोपी अनिल मलिक सेवानिवृत्त फौजी है, उसे 2016 में सेवानिवृत्ती ली थी। बता दें कि पुलिस ने अनिल मलिक समेत तीन आरोपियों पर इनाम घोषित किया था। 

PunjabKesari, haryana

इस बारे डीएसपी पवन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए पुलिस को रिमांड के दौरान आरोपी का मोबाइल फोन भी बरामद करना है। उन्होंने कहा कि जल्द बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। ये आरोपी आंदोलन में किसान सोशल आर्मी बनाकर सक्रिय थे। उन्होंने बताया कि आरोपी 12 अप्रैल को पश्चिम बंगाल से पीड़िता को लेकर टिकरी बॉर्डर आए थे। इसके बाद 30 अप्रैल को पीड़िता की कोरोना के चलते मौत हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static