महिला को बेहोश कर दुष्कर्म करता रहा युवक, वीडियो बनाते रहे बेबस परिजन, पिस्तौल दिखाकर फरार हो गया आरोपी

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 05:15 PM (IST)

पलवल : सरकार बेटियों की सुरक्षा के भले ही लाख दावे करे लेकिन जमीनी हकीकत इससे बिल्कुल इतर है। घर के बाहर को छोड़ ही दीजिए, अब बेटियां घर के अंदर भी सुरक्षित नहीं हैं। ताजा मामला पलवल का है। जहां एक महिला अपने बच्चों के साथ रात में अपने घर के अंदर सो रही थी, तभी एक युवक घर में घुसा और नशीला पदार्थ सुंघाकर उसको बेहोश किया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि पूरी घटना की परिजनों ने वीडियो भी बना ली। फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पति ट्रक ड्राइवर है और वह अक्सर घर से बाहर रहता है। हर रोज की तरह वह अपने बच्चों के साथ रात में सो रही रही थी। तभी रात के करीब ढाई बजे गांव का ही रहने वाला खालिद दरवाजे की कुंडी खोलकर घर के अंदर आ गया। उसने महिला को नशीला पदार्थ सुंघा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसी वक्त उसका देवर किसी काम से उठा हुआ था और उसने आरोपी को देख लिया। उसने खिड़की से देखा तो खालिद दुष्कर्म कर रहा था। उसने अन्य परिजनों को मौके पर बुलाकर उसकी वीडियो बना ली। इसमें दोनों नग्न अवस्था में दिख रहे हैं। परिजनों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह पिस्तौल दिखा मौके से फरार हो गया।

महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुशीला देवी ने बताया कि हथीन थाना अंतर्गत एक गांव निवासी महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि बीते एक जून को वो घर में बच्चों को साथ सो रही थी, तभी गांव के ही एक युवक ने उसको नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के परिजनों ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया तो वह हथियार दिखा मौके से फरार हो गया। उसने पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी भी दी। परिजनों ने उसे होश में लाने का प्रयास किया, तो उसे काफी देर बाद होश आया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static