शख्स ने पुलिसकर्मी से बदसलूकी की और फाड़ दी वर्दी, जांच की गई तो निकला अपराधी

8/9/2020 12:26:44 AM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना में दो पुलिस कर्मचारियों की गश्त के दौरान हत्या का मामला शांत नहीं हुआ है, वहीं अब पुलिसकर्मी से बदसलूकी का मामला सामने आया है। पुलिसकर्मी के साथ न सिर्फ बदसलूकी की गई बल्कि उसकी वर्दी भी फाड़ दी गई। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी ने एक शख्स को पूछताछ के लिए रोका तो शख्स ने हंगामा शुरू कर दिया और पुलिसकर्मी से हाथापाई करते हुए उसकी वर्दी फाड़ दी है। हालांकि पुलिस ने आरोपी हिरासत में लिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, गोहाना बरोदा रोड पर देवीपुरा चौकी पुलिस द्वारा नाका लगाया गया था। वहां से पैदल गुजर रहे व्यक्ति को रोककर पूछताछ की गई तो, व्यक्ति ने हंगामा करना शुरू  दिया और एक पुलिस कर्मचारी के साथ मारपीट की और उसकी वर्दी भी फाड़ दी। थाना शहर पुलिस ने हैड कांस्टेबल की शिकायत पर दीपक उर्फ ब्लैका निवासी देवीपुरा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच के दौरान पता चला कि आरोपी पर पहले से चोरी व अन्य मामले दर्ज हैं। 

शहरी थाना प्रभारी महीपाल ने बताया कि गोहाना पुलिस ने वाहन चैकिंग अभियान चालाया हुआ था। थाना शहर गोहाना के अंतर्गत आने वाली देवीपुरा पुलिस चैकी में नियुक्त एचसी संजीव कुमार की टीम को बरोदा फाटक के पास नियुक्त किया गया था। उसी दौरान देवीपुरा की तरफ से एक व्यक्ति लडख़ड़ाता हुआ आया। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो आरोपी ने पुलिस कर्मचारी के दुव्र्यवहार करना शुरू कर दिया। उसे समझाने का प्रयास किया तो आरोपी ने पुलिस कर्मचारी के मुहं पर मुक्का मारा और उसके साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी। आरोपी ने उसकी वर्दी भी फाड़ दी और जान से मारने की धमकी भी दी।

साथी पुलिस कर्मी की मदद से आरोपी को हिरासत में लेकर थाना में इसकी सूचना दी। पूछताछ करने पर आरोपी ने अपनी पहचान दीपक उर्फ ब्लैका के रूप में दी। संजीव ने इसकी शिकायत थाना शहर गोहाना में दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, मारपीट व जान से मारने की धमकी के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस गश्त करने के दौरान पुलिस कर्मियों के साथ वारदातें बढ़ रही है। पिछले करीब डेढ़ माह में पुलिस कर्मियों पर हमले की तीसरी घटना है। इससे पहले बुटाना गांव में गश्त कर रहे सिपाही रविंद्र कुमार और एसपीओ कप्तान की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static