शरारती तत्वों ने मंदिर में लगाई आग, फ्रिज व मोटरसाईकिल जलकर राख

10/15/2021 8:26:05 AM

पटौदी : पटौदी खंड के गांव घोषगढ़ में एक मंदिर में कुछ शरारती तत्वों द्वारा आग लगाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मंदिर संचालक की शिकायत पर गांव के चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं ग्रामीणों का कहना है कि यह आपसी झगड़े का मामला है। मंदिर संचालक उमेद सिंह के अनुसार बुधवार की रात वह पहाड़ी पर बने मंदिर में सोया हुआ था अचानक घबराहट और दम घुटने के कारण उसकी आंख खुल गई। आंख खुलने के बाद उसने देखा कि उसके कमरे में धुआं भरा हुआ है। वह जैसे तैसे कमरे से बाहर निकला तो बाहर मंदिर का फ्रिज व मोटर साईकिल भी धूं धूकर कर जल रही थी। वह आग देखकर धबरा गए और ग्रामीणों को जगाने का प्रयास किया। मंदिर बस्ती से दूर पहाड़ी पर होने के कारण वहां कोई नहीं पहुंच पाया।

उमेद सिंह के अनुसार बार बार उनके साथ जानबूझकर झगड़ा किया जा रहा है। आत्म निरिक्षण शिव मंदिर पर्वत वाला में आग लगने की घटना को देखते हुए पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों के अलावा क्राईम ब्रांच के कर्मचारियों ने मौका मुआयना किया। पुलिस प्रशासन के अनुसार मंदिर संचालक ने जीन लोगों के नाम बताएं है उनके पूछताछ की जा रही है। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static