धोखाधड़ी के दर्ज मामले को लेकर MLA कुंडू ने किया विरोध, कहा- मेरे खिलाफ की जा रही साजिश(VIDEO)

1/19/2020 5:31:55 PM

रोहतक (दीपक): महम से विधायक बलराज कूंडू और उनके भाई पर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मामला अब गर्माता जा रहा है। विधायक कुंडू ने आज अपने हजारों समर्थकों के साथ थाने गिरफ्तारी देने के लिए निकले। विधायक बलराज कूंडू से साथ हजारों की तादात में उनके समर्थक और कार्यकर्ता मौजूद थे। इस मौके उन्होंने इस मामले का विरोध करते कहा कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है।   

PunjabKesari

बता दें कि  विधानसभा सत्र शुरू होने से दो दिन पहले पुलिस ने महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू और उनके भाई के खिलाफ साढ़े 10 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था। महम विधायक के खिलाफ धनखड़ बंधुओं के साथ लेन-देन के मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने पांच माह की जांच के बाद कार्रवाई करने का दावा किया है। 

महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू का कहना है कि धनखड़ बंधुओं के आरोप बेबुनियाद हैं। वे सार्वजनिक तौर पर मान चुके हैं कि उनका हिसाब-किताब हो चुका है। मैंने भ्रष्टाचार के खिलाफ जैसे ही आवाज उठाई, उसे दबाने के लिए मेरे व मेरे भाई के खिलाफ फर्जी केस दर्ज कराया गया है। ऐसा इसलिए किया गया ताकि दो दिन बाद होने वाले विधानसभा सत्र के दौरान मैं अपनी आवाज न मुखर कर सकूं, लेकिन इससे मेरी आवाज दबने वाली नहीं है।

PunjabKesari

रमेश धनखड़ ने बताया कि जब उसने 31 मार्च 2019 को बलराज कुंडू को रुपयों के लिए फोन किया तो फोन नहीं मिला। बार-बार उसके कार्यालय पर रुपयों का तकाजा करते रहे और अंत में एक महीना पहले उसके अकाऊंटैंट ने कुल 44 हजार रुपए का चैक दे दिया। पुलिस ने शिकायत देने के बाद कागजातों की जांच की जिसमें बलराज कुंडू की कंपनी द्वारा काफी फर्जी हस्ताक्षर पाए गए जिस पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू व उसके भाई शिवराज कुंडू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

 


Isha

Related News