बहादुर मां ने बच्ची की जान बचाने के लिए गवाई खुद की जान, तलाब में डूब रही थी मासूम

9/10/2019 1:20:26 PM

नारनौंद (श्यामसुंदर): गांव भैणी अमीरपुर में मां-बेटी की तालाब में डूबने से मौत हो गई। विवाहिता के परिजनों ने ससुरालपक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला के पति व सास के खिलाफ  हत्या का मुकद्दमा दर्ज किया। वहीं ससुराल पक्ष ने भैंस नहलाते वक्त विवाहिता व उसकी बेटी के तालाब में डूबने की बात कही है। शवों का पोस्टमार्टम आज करवाया जाएगा।

जानकारी अनुसार जींद जिले के गांव जुलाना वासी 28 वर्षीय रेखा की शादी 2012 में भैणी अमीपुर निवासी अशोक कुमार के साथ हुई थी। रेखा के भाई रविंद्र ने आरोप लगाया कि उसकी बहन को शादी के बाद से ही दहेज के लिए तंग किया जा रहा था। 2 दिन पूर्व भी उसकी बहन ने कहा था कि उसकी सास व पति जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

रविंद्र को सोमवार सुबह रेखा के पति ने फोन कर सूचना दी कि उसकी बहन की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। उसने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी।वहीं रेखा के ससुराल पक्ष का कहना है कि रेखा अपनी बेटी को साथ लेकर भैंसों को नहलाने सुबह तालाब पर गई थी। इसी दौरान खुशी खेलते हुए तालाब में डूब गई व उसे बचाने के प्रयास में रेखा की भी तालाब में डूबने से मौत हो गई।

करीब एक घंटे बाद गांव का एक युवक तालाब के पास गया तो देखा कि दोनों के शव तालाब में तैर रहे हैं। इसके बाद परिजनों को सूचित किया गया। थाना प्रभारी साधु राम ने बताया कि मृतका की सांस रेशमा व पति अशोक कुमार के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Isha

Related News