सांसद सैनी ने केन्दीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के बयान पर ली चुटकी

punjabkesari.in Friday, May 12, 2017 - 02:44 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (आयुष गुप्ता):लाडवा कबसे के गांव खैरी में भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने केन्दीय मंत्री बीरेंद्र सिंह पर चुटकी लेते हुए कहा कि मैं सब समाज की बात करता हूं, जिससे उसका सुधार हो। उन्होंने कहा कि राजनीति आदमी वो होता है जो दोगली बात करते हैं, जोकि बीरेंद्र सिंह साबित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 28 मई को भगवान परशुराम जयंती रोहतक में मानाने जा रहे है, जिसमें सबसे सम्मान विकास की बात होगी, जिसे मिशन 2019 की लड़ाई की भी चर्चा होगी और 28 नवंबर को बड़ा एेलान भी किया जा सकता है।  

उन्होंने कहा कि PM मोदी ने देश के युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए 'प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना' हर जगह शुरू की है। इस योजना पर पहले की सरकार ने कोई भी ध्यान नहीं दिया है। आज रधानमंत्री कौशल विकास योजना द्वारा बच्चो को दस्तकार बनाया जाएगा उनको प्रशिक्षण दिया जाएगा ताकि वो अपना रोजगार स्वयं करें। यह एक बहुत सराहनीय कार्य है। 

उन्होंने कहा कि अगर मुझसे योगी समाज की भावना आहत हुई है तो मैं उस समाज से क्षमा मांगता हूं और खेद प्रकट भी करता हूं। मैंने पिछले दिनों भिवानी के अंदर यह कहा था कि आजकल सरकार भाषण देती है और रोजगार के प्रति चिंतित नहीं है। उन्होंने कहा था कि आज हम योगी की तरह गीत नहीं गाएंगे। इसको लेकर जोगी समाज आहात हुआ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static