टिकट के ऐलान के साथ बगावत शुरू, गुड़गांव से टिकट कटा तो नवीन ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की ठोकी ताल

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 11:37 AM (IST)

गुड़गांव (पवन कुमार सेठी) : गुड़गांव विधानसभा से प्रत्याशी की घोषणा को लेकर भाजपा में चली आ रही घमासान पर बुधवार रात को पूर्ण विराम लग गया। भाजपा ने गुड़गांव विधानसभा से मुकेश शर्मा को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया जिसके बाद भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल ने बगावती सुर अपनाते हुए निर्दलीय ही चुनाव लड़ने की घोषणा की।

टिकट ने मिलने पर नवीन गोयल को दर्द छलका। उन्होंने कहा कि भाजपा ने मेरे साथ नाइंसाफी की है। सात साल से मैं भाजपा की नीतियों पर चला। पार्टी की नीतियों के प्रचार प्रसार में कोई कमी नहीं छोड़ी, लेकिन जब गुड़गांव विधानसभा की टिकट देने की बारी आई तो ऐसे व्यक्ति को टिकट दे दिया जिसने साल 2009 में पार्टी से बगावत की। शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ गलत बोला। इस नाइंसाफी का जवाब जनता देगी।

बता दें कि नवीन गोयल पार्टी द्वारा गुड़गांव विधानसभा की टिकट मुकेश शर्मा को दिए जाने के बाद निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनावी रण के कूदने से पहले माता शीतला का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि वह आज तक चुप रहे, लेकिन मजबूरी में उन्हें आज बोलना पड़ रहा है। पार्टी ने तन मन से सेवा करने वाले को नजरंदाज कर दिया और उस व्यक्ति को टिकट दी जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता के निधन पर अपने जन्मदिन की पार्टी कर जश्न मना रहा था। उन्होंने कहा कि वह निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर खुद मैदान में नहीं आए हैं, बल्कि गुड़गांव की जनता और 36 बिरादरी ने उन्हें मैदान में उतारा है।

वहीं नवीन गोयल ने कहा कि जिस विश्वास से जनता ने उन्हें चुनावी मैदान में उतारा है। जनता ही अब उन्हें विधानसभा तक पहुंचाएगी और विधानसभा में पहुंचते ही वह सबसे पहले इसी गुड़गांव की जनता की समस्याओं का समाधान करेंगे और छह महीने में ही गुड़गांव को समस्या से मुक्त कर देंगे। उन्होंने कहा कि आज वह जिस शीतला माता के प्रांगण में खड़े हैं, उनके भवन का निर्माण भी रुका हुआ है उसे भी वह पूरा कराएंगे और उन सभी सरकारी कामों को पूरा करेंगे जो वर्तमान में अधूरे पड़े हैं। उन्होंने कहा कि जनता उनके साथ है और आने वाली 8 अक्टूबर को जब चुनाव परिणाम की घोषणा होगी तो एक नया इतिहास भी बनेगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static