पिस्तौल दिखा 2 पैट्रोल पंप पर 1.25 लाख की लूट, CCTV कैमरों की DVR भी साथ ले गए बदमाश

3/3/2021 9:10:32 AM

बहादुरगढ़ : जाखौदा के पास एक गाड़ी में सवार होकर आए कई बदमाशों ने पिस्टल प्वाइंट पर 2 पैट्रोल पम्प्स पर लूटपाट की, जिनमें से एक पम्प से 90 हजार तो दूसरे से 35 हजार रुपए लूट ले गए। बदमाशों ने कैमरों पर फायर किए और पहचान छिपाने के मकसद से वे अपने साथ डी.वी.आर. भी निकाल कर ले गए। सोमवार की देर रात को ब्रेजा कार में सवार होकर 4-5 बदमाश जाखौदा में रोहतक-दिल्ली रोड पर स्थित विशाल फिलिंग स्टेशन पर पहुंचे।

बताया गया है कि आते ही बदमाशों ने पिस्तौल निकाली और सेल्समैन राकेश से 90 हजार रुपए लूट लिए। इसके अलावा नजदीक मौजूद चाय वाले रोहताश से भी 10 हजार रुपए व पम्प पर ही तेल डलवाने के लिए आए एक ट्रक चालक से भी 5 हजार रुपए पिस्टल प्वाइंट पर लूट लिए। पहचान छिपाने के मकसद से बदमाशों ने सी.सी.टी.वी. कैमरों पर फायर किए। इसके बाद वे यहां से डी.वी.आर. ही निकाल कर ले गए। इसके बाद बदमाश कुछ ही किलोमीटर दूर स्थित अशोक पैट्रोल पम्प पर पहुंचे। वहां पर भी इन बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर सेल्समैन सोनू से 35 हजार रुपए लूट लिए। लूटपाट के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई। इलाके में घेराबंदी की गई। लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका।

आरोपियों की तलाश जारी: जोगेन्द्र
आसौदा थाना क्षेत्र से जांच अधिकारी उप निरीक्षक जोगेन्द्र ने बताया कि पिस्टल प्वाइंट पर हुई लूटपाट की इन घटनाओं में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। आसपास क्षेत्र से सी.सी.टी.वी. फुटेज की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस का प्रयास है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 


Content Writer

Manisha rana

Related News