...तो फिर से हरियाणा आ रहे हैं पीएम मोदी व अमित शाह, जानिए तारीख

punjabkesari.in Tuesday, Jan 29, 2019 - 11:26 PM (IST)

चंडीगढ़(ब्यूरो): चुनावी दौर की शुरूआत बस चंद दिनों में होने ही वाली है। लोकसभा चुनाव के साथ हरियाणा का विधानसभा चुनाव एक साथ ही होने की संभावना जताई जा रही है। जिसमें अब अपनी साख मजबूत बनाने के लिए राजनीतिक पार्टियां सक्रिय हो रही है। इसी क्रम में भाजपा भी पूरी तैयारियों के साथ निकल पड़ी है। मंगलवार को चंडीगढ़ में भाजपा के विधायक दल की बैठक हुई, जिसमें लोकसभा चुनावों को लेकर सारा खाका तैयार किया गया है। यहां बताया गया कि  हरियाणा में पीएम मोदी के साथ पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी हरियाणा का दौरा करेंगे।

बैठक के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में 12 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और 27 फरवरी को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हरियाणा आएंगे। यह बैठक मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में हुई। उन्होंने बताया कि 9 फरवरी को अम्बाला, 10 फरवरी को गुरुग्राम और 27 फरवरी को हिसार में शक्ति केंद्र सम्मेलन होंगे। 12 फरवरी को प्रदेश भर में सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों के घर कमल दीपक जलाने का अभियान चलेगा।

24 फरवरी को सभी मंत्री, विधायक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम को आमजन के बीच बैठकर सुनेंगे। 2 मार्च को सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों मेंमोटरसाइकिल यात्रा निकाली जाएगी। बराला ने बताया कि सभी विधायकों को निर्देश दिए गए हैं कि अपने हलके में क्रियान्वित विकास कार्यों को प्राथमिकता आधार पर पूरा करवाएं। लोकसभा क्षेत्रों में युवा संसद और बुद्धिजीवी सम्मेलनों का आयोजन होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static