पैसे मांगने पर मिली थी मौत की सजा, अब आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...25 दिन बाद सुलझी ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2024 - 03:15 PM (IST)

रेवाड़ी : रेवाड़ी जिले में 25 दिन पहले हुए ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को जीआरपी ने सुलझा दिया है। यूपी के रहने वाले मुनीम नाम के युवक को होटल मालिक ने ही अपने 2 साथियों के साथ मिलकर मारा था। उसका कसूर इतना था कि उसने अपनी मेहनत के पैसे मांगे थे। बस इसी बात को लेकर उसे पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने होटल मालिक और उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों को 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है।

जीआरपी इंचार्ज भूपेंद्र कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपी रेवाड़ी के गांव रामपुरी निवासी योगेश, नरेश, संदीप उर्फ मोनू हैं। योगेश ने अपने गांव में ही जयराम नाम से ढाबा खोला हुआ है। 28 जनवरी की रात होटल पर काम करने वाले यूपी के लखीमपुर खीरी निवासी मुनीम पुत्र दाताराम की तीनों ने लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। उसी रात तीनों ने उसके शव को बाइक पर रखा और फिर खेतों के रास्ते होते हुए गांव नांगल मूंदी-डहीना रेलवे लाइन पर अंडरपास नंबर-15 के पास फेंककर भाग गए थे।

पैसे मांगने पर उतारा था मौत के घाट

एसएचओ भूपेंद्र कुमार ने बताया कि शव की शिनाख्त होने के बाद इसमें हत्या का मामला दर्ज किया गया। इसके बाद पुलिस ने मुखबिरों को एक्टिव किया। जांच के दौरान ही पुलिस को पता चला कि मुनीम कुछ समय से रामपुरी गांव के जयराम ढाबा पर नौकरी कर रहा था। पुलिस जांच करते हुए ढाबे पर पहुंची। ढाबा संचालक योगेश से पूछताछ की तो उसने पहले पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। लेकिन, जब सख्ताई से पूछताछ की तो इस हत्याकांड से पर्दा उठा दिया। आरोपी योगेश ने बताया कि 28 जनवरी को मुनीम ने उससे कुछ पैसे मांगे थे। इसी बात को लेकर उसने अपने साथी नरेश और संदीप के साथ मिलकर लाठी-डंडों से बुरी तरह पीट-पीट कर मार डाला।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static