कार में मिले युवक के शव मामले में पुलिस ने किया खुलासा, लूट की नियत से की गई थी हत्या

punjabkesari.in Sunday, May 09, 2021 - 02:49 PM (IST)

सिरसा (सतनाम) : सिरसा के हुडा सेक्टर 20 में खड़ी कार में मिले युवक के शव मामले को पुलिस ने 24 घंटे में सुलझा लिया है। पूछताछ में सामने आया है कि नशे की ओवरडोज देकर लूट के इरादे से 6 मई को हत्या की गई थी। इसके बाद हत्यारोपी शव को गाड़ी में लेकर घूमता रहा। 7 मई की रात्रि को हुडा सेक्टर में खड़ी माइक्रा कार से युवक का शव पुलिस ने बरामद किया था। शव पर चोट के निशान थे और हत्या की वारदात दिख रही थी। इस पर सीआईए थाना, सिविल लाईन थाना व साईबर सैल पर आधारित टीम का गठन किया गया। टीम ने हत्या की वारदात को सुलझाते हुए आरोपी युवक को काबू कर लिया है। 

डीएसपी आर्यन चौधरी ने बताया कि रविवार यानि आज दोपहर को मामले का खुलासा किया गया है। उन्होंने कहा कि मृतक युवक दक्ष पचार नशे का आदि था। वहीं हत्यारोपी दीपक उर्फ गोलियां भी पिछले 10 सालों से चिट्टा व स्मैक का नशा करता है। इसलिए दोनों में दोस्ती हो गई। दीपक ने लूट के इरादे से दक्ष पचार को चिट्टे की ओवरडोज दी। थोड़ी देर में उसकी हालत बिगड़ गई और नाक व मुंह से खून आने लगा। इसके बाद उसकी मौत हो गई। इसके बाद दीपक ने मृतक के कान की बाली, हाथ का कड़ा निकाल लिया और गाड़ी को लाॅक कर चाबी लेकर फरार हो गया।

पुलिस टीम को सूचना मिली थी आखिरी बार दक्ष को दीपक के साथ देखा गया था। इसके बाद पुलिस ने उसे काबू कर लिया। पूछताछ के बाद दीपक की निशानदेही पर चांदी का कड़ा, कान की बाली व गाड़ी की चाबी बरामद कर ली गई। उन्होंने बताया कि आरोपी को अब न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static