पुलिस ने मुक्त कराए 10 बेजुबान, एक पशु तस्कर काबू

punjabkesari.in Sunday, Nov 07, 2021 - 04:17 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर): गौकशी को ले जाते हुए गौभक्तों की सुचना पर रेवाड़ी पुलिस ने 10 बेजुबानों को मुक्त कराते हए एक गौ तस्कर को काबू किया है। पुलिस को मिली सुचना की आधार पर नाकेबंदी कर 6 गायों व 4 बछड़ों को मुक्त कराया गया है। अंधेरे का फ़ायदा उठाते हुए दो गौ तस्कर मौके से फ़रार हो गए जबकि एक तस्कर को पुलिस पकड़ने में कामयाब रही। पकड़े गए आरोपी की पहचान तावडू निवासी तारीफ़ के रूप में हुई है। आरोपी तारीफ को आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जायेगा।

 बता दें कि मानेसर बजरंग दल की टीम को सूचना मिली थी कि चरखी दादरी से धारूहेड़ा होते हुए गौ तस्करों की गाड़ी मेवात की तरफ जा रही है। जिस सूचना पर रेवाड़ी बजरंग दल की टीम सक्रीय हुई, तथा धारूहेड़ा के जीतपुरा के पास बताई गई कैंटर को रुकवाने की कोशिस की गई। लेकिन गौ तस्करों ने गाड़ी को गाँव के कच्चे रस्ते से भगाने को कोशिश की, जिसके बाद काफी पीछा करने के बाद गौ क्रांति टीम प्रदीप डागर, गौरव रेवाड़ी टीम, भोकल पटौदी टीम मानेसर टीम मोनू मानेसर, पलवल शैलेंद्र हिंदू टीम सभी ने मिलकर गाड़ी को पकड़ा और भागते हुए एक गौ तस्कर को भी काबू कर लिया. जिसके अन्य साथ मौके से भाग निकले।

इस मामले में गौ भक्तों ने पुलिस को सूचना दी। पकड़ी गई गाडी को चेक किया गया तो उसके10 गौ वंशों को ठूंस–ठूंस कर भरा हुआ था। जिन्हें गाडी से निकालकर धारूहेड़ा नंदीशाला में भेज दिया गया। वहीँ पकडे गए गौ तस्कर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर काबू कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी 22 वर्षीय तारीफ तावडू का रहने वाला है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पकड़े गए आरोपी तारीफ़ को आज अदालत में पेश क्र पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static