गेहूं की कालाबाजारी करने वालों को रोकने में सुस्त है पुलिस, नहीं पकड़ पाई 4 आरोपियों को भी

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 08:46 AM (IST)

फिरोजपुरझिरका (ब्यूरो) : जिले में सरकारी गेहूं की कालाबाजारी पर रोक लगाने के लिए सीएम फ्लाइंग छापामारी कर रही है, वहीं पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सुस्त है। जिसके चलते कालाबाजारी को बढ़ावा देने वाले लोगों के हौसले बुलंद है। स्थानीय भाजपा के कार्यकर्ताओं का कहना है कि सीएम फ्लाइंग के अधिकारियों द्वारा अवैध राशन की कालाबाजारी करने वाले चार लोगों सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बावजूद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। जिससे लोगों का सुशासन से विश्वास उठता जा रहा है। 

भाजपा कार्यकर्ता युवा मंडल अध्यक्ष हितेश हरियाणा, जितेंद्र सैनी, डालचंद सहित अंशुल सैनी जिला संयोजक प्रधानमंत्री गरीब अन्न कल्याण योजना, मंडल अध्यक्ष रमेश आर्य ने कहा कि जिले में लगातार गरीबों के हक के राशन को कुछ मुनाफाखोरी लोग कालाबाजारी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। गत दिनों सूचना के आधार पर मोहम्मद बास गांव में 643 क_े इसी प्रकार सरकारी राशन की कालाबाजारी करते हुए एक  वाहन को मौके से सीएम विजिलेंस द्वारा धर दबोचा गया।

पुलिस ने इस संदर्भ में विभाग के अधिकारियों की शिकायत पर गाड़ी के चालक, मकान मालिक, स्टोर कीपर सहित विभाग के ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को लेकर एक शिकायत स्थानीय थाने में दी। लेकिन लगभग 14 से अधिक दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। गाड़ी थाने में खड़ी है पुलिस गाड़ी के मालिक और उक्त कालाबाजारी करने वाले मास्टरमाइंड को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। केवल कागजों की खानापूर्ति करने का हवाला दे रही है। अगर पुलिस इस मामले में जल्द गिरफ्तारी नहीं करती है, तो प्रदेश के मुख्यमंत्री के समक्ष उठाया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static