पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई, अवैध हथियार सहित आरोपी किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 15, 2020 - 03:02 PM (IST)

रोहतक : पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए गांव फरमाणा से युवक को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया। युवक के पास से एक  देसी पिस्तौल बरामद हुआ। आरोपी से पूछताछ पर गांव निंदाना में चालक से हुई लूट की वारदात को खुलासा हुआ। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां लूट की वारदात में आरोपी को एक दिन के रिमांड पर हासिल किया। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। 

प्रभारी  थाना महम निरीक्षक नवीन जाखड़ ने बताया कि पी.एस.आई. सोनू के नेतृत्व में पुलिस टीम गश्त में मौजूद थी। गश्त के दौरान पुलिस टीम ने गांव फरमाणा में पानी की डिग्गी के पास से दीपक उर्फ बंटी निवासी अशोक नगर महम को शक के आधार पर काबू किया। तलाशी लेने पर युवक के पास से एक देसी पिस्तौल  बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। मामले की जांच  पी.एस.आई. मनोज कुमार द्वारा अमल में  लाई गई।

आरोपी दीपक का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज है, जिसमें आरोपी गिरफ्तार हो चुका है। आरोपी ने अपने साथियों  के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर 27-28 सितंबर की रात को गांव निंदाना के पास सड़क किनारे खड़ी गांड़ी में सो रहे  चालक राजेश निवासी बडैदा से पिस्तौल की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी  चालक से 1500 रुपए, पर्स, मोबाइल फोन आदि लूटकर फरार हो गए, जिस संदर्भ में थाना महम में केस दर्ज है। वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की पहचान हो चुकी है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static